ताज़ा खबर
 

बेटी अनन्या का DNA टेस्ट कराने वाले कमेंट पर चंकी पांडे ने फराह को दिया ये जवाब

पिछले दिनों फराह खान का एक कॉमेंट खूब चर्चा में रहा। यह कॉमेंट उन्होंने चंकी पांडे की बेटी की तस्वीर पर किया था।
Author नई दिल्ली | September 1, 2017 13:45 pm
फराह ने चंकी पांडे की बेटी को लेकर इंस्टाग्राम पर एक कमेंट किया था।

बॉलीवुड में जब स्टार किड्स का नाम आता है तो उस लिस्ट में अनन्या पांडे का भी नाम शामिल होता है। अनन्या पांडे चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी हैं। पिछले दिनों डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने अनन्या पांडे की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक कमेंट किया था। उन्होंने भावना पांडे के इंस्टाग्राम पर शेयर अनन्या की तस्वीर पर कमेंट लिखा था, ‘कृपया एक डीएनए टेस्ट करवा लो। वो चंकी पांडे की बेटी होने के लिहाज से बहुत ज्यादा क्यूट है।’ फराह का ये कमेंट पिछले दिनों खूब चर्चा में रहा। इसको लेकर अब चंकी ने फराह को जवाब दिया है।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार, ‘फराह मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं, मैं जानता हूं उसके कहने का क्या मतलब है। फराह ने अनन्या को खूबसूरत कहा है। मैं इसे एक कॉम्प्लिमेंट की तरह लूंगा। फराह साजिद और मेरा सेंस ऑफ हुमर बहुत है। तो हम इस तरह के जोक्स मारते ही रहते हैं।’ बता दें, पिछले दिनों अनन्या की मां भावना पांडे ने बेटी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की। यह तस्वीर मैं हूं ना कि डायरेक्टर फराह खान ने देखी और सबसे पहले कमेंट किया। जिसके बाद सभी की नजरें उनके कमेंट पर आकर ठहर गईं। फराह ने लिखा- कृपया एक डीएनए टेस्ट करवा लो। वो चंकी पांडे की बेटी होने के लिहाज से बहुत ज्यादा क्यूट है।

Tequila Sunset !!!

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

इस कमेंट में डायरेक्टर ने स्माइल वाली इमोजी का इस्तेमाल किया। क्या फराह चंकी का मजाक उड़ा रही हैं? मिरर टुडे को दिए इंटरव्यू में चंकी ने कहा था कि अनन्या के बॉलीवुड में एंट्री करने से उन्हें कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा- हां अनन्या एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और कुछ समय पहले उसने मुझे अपने इस निर्णय के बारे में बताया था। चाहे अहान हो या अनन्या मैं चाहता हूं कि बच्चे अपनी पहचान खुद बनाएं और खुद एक अच्छा ब्रांड बनें।

#gradparty Congratulations Ethan !!!

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on


http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग