ताज़ा खबर
 

हाईकोर्ट ने कहा- जिस चाकू से सलमान ने चिंकारा हिरण का गला काटा, उसे पेश किया जाए

काले हिरण मामले में हाईकोर्ट ने छर्रे के बाद अब निचली अदालत से सलमान का चाकू पेश करने को कहा है। कोर्ट के मुताबिक इसी चाकू से अभिनेता सलमान खान ने चिंकारा हिरण का गला काटा था और खाल उतारी थी।
Author जोधपुर | May 3, 2016 09:51 am
फिर बढ़ी सलमान की मुश्किलें

काले हिरण मामले में हाईकोर्ट ने छर्रे के बाद अब निचली अदालत से सलमान का चाकू पेश करने को कहा है। कोर्ट के मुताबिक इसी चाकू से अभिनेता सलमान खान ने चिंकारा हिरण का गला काटा था और खाल उतारी थी। न्यायमूर्ति निर्मलजीत कौर ने सोमवार को निचली अदालत से जांच एजेंसी द्वारा बरामद चाकू पेश करने को कहा है। एजेंसी का दावा ने दावा किया है कि खान ने होटल आशीर्वाद में भोजन के लिए चिंकारा हिरण का गला काटने तथा उसकी खाल उतारने के लिए इसी चाकू का इस्तेमाल किया था।

Read Also: सुल्तान के सेट पर सलमान खान के साथ रणथंभौर में नज़र आईं ‘गर्लफ्रेंड’ लुलिया

इससे पहले सलमान की पुनरीक्षा याचिका पर सुनवाई करते हुए सीजेएम अदालत ने शुक्रवार को निचली कोर्ट को वह छर्रे पेश करने का आदेश दिया था जिनसे हिरण को मारा गया था। इन्हें दो अक्तूबर 1998 को सबूत के तौर पर पेश किया गया था।

Read Also: सलमान ने जब पहली बार देखा स्‍टारडम, तब बाइक पर लगानी पड़ी थी दौड़, जानिए कई और राज

गौरतलब है कि सलमान खान ने 1998 को मठानिया में एक काले हिरण के शिकार में पांच साल की सजा के खिलाफ पुनरीक्षा याचिका दायर की है। हाईकोर्ट इस याचिका पर सुनवाई कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.