April 29, 2017

ताज़ा खबर

 

एकता कपूर के साथ अपनी लड़ाई पर चेतन हंसराज को आखिर क्यों हुआ पछतावा, जानें वजह

वैसे चेतन को ज्यादातर नकारात्मक किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। चेतन ने रजत टोकस के साथ जोधा अकबर में भी काम किया था। लेकिन चीजें सही तरीके से नहीं होने की वजह से वो अपने किरदार से संतुष्ट नहीं थे।

Author नई दिल्ली | November 13, 2016 16:27 pm
टीवी एक्टर चेतन हंसराज। Image Source: Twitter

चेतन हंसराज इस समय चंद्र नंदनी में प्रवर्तक मलायकेतु के किरदार में नजर आ रहे हैं। उन्होंने एकता कपूर के सीरियल कुसुम- एक आम आदमी लड़की की कहानी के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो कहानी घर घर की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, क्या हुआ तेरा वादा जैसे डेली सोप में दिखाई दिए थे। इसमें वो काल नाम का नेगेटिव किरदार निभा रहे थे जो शहर को तबाह करना चाहता है। वैसे चेतन को ज्यादातर नकारात्मक किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। चेतन ने रजत टोकस के साथ जोधा अकबर में भी काम किया था। लेकिन चीजें सही तरीके से नहीं होने की वजह से वो अपने किरदार से संतुष्ट नहीं थे। निर्माताओं के साथ उनके लगातार विवाद की वजह से उन्हें शो छोड़ना पड़ा था। बहुत समय के गैप के बाद एक्टर एक बार फिर से छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं। वो भी किसी और के नहीं बल्कि एकता कपूर के सीरियल के साथ ही।

बालाजी टेलिफिल्म्स के साथ वापसी करने वाले चेतन को अपनी गलती का अहसास हो गया है। इससे यह बात साबित हो गई है कि ड्रामा क्वीन से लड़ाई नहीं करनी चाहिए। एक्टर को जैसे ही अपनी गलती का अहसास हुआ उन्होंने एकता से मुलाकात की और समस्याओं को सुलझा लिया। खैर उनके फैंस एक बार फिर से उन्हें टीवी पर देखकर काफी खुश हैं।

एक्टर ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में कहा मुझे इस बात का अहसास हुआ कि वो मेरी गलती थी और मुझे उस वक्त गुस्सा नहीं होना चाहिए था। गुस्सा मेरी कमजोरी है और मुझे उस बात का बहुत बुरा लग रहा है। लेकिन जिंदगी हर अनुभव के साथ आपको कुछ सिखाती है। जब उन्होंने मुझे चंद्र नंदनी के लिए बुलाया तो मुझे खुशी हुई कि उन्हें आज भी मेरी परवाह है। कोई भी अतीत के साथ नहीं जीना चाहता इसीलिए जो बीत गया उसे बीत जाने दो। यह मेरे लिए घर के बुलावे जैसी बात थी। इस वक्त मैं चंद्र नंदनी की कास्ट के साथ बहुत बढ़िया समय बिता रहा हूं। खैर यह बहुत खुशी की बात है कि दोनों ने आपसी मतभेदों को भुला दिया है और फिर से एक टीम की तरह काम कर रहे हैं।

मूवी रिव्यू: ‘रॉक ऑन’ जैसा जादू नहीं चला पाई ‘रॉक ऑन 2’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 13, 2016 4:27 pm

  1. No Comments.

सबरंग