ताज़ा खबर
 

क्या आपने देखा जेनिफर विंगेट का यह बेहतरीन पोल डांस, देखें वीडियो

जेनिफर को इससे पहले दर्शक सरस्वतीचंद और दिल मिल गए सीरियल में देख चुके हैं।
जेनिफर के फैन्स को भी उनका यह नया अवतार काफी पसंद आएगा।

जेनिफर विंगेट उर्फ बेहद की माया ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया है। इस सीरियल में जेनिफर नेगेटिव रोल प्ले कर रही हैं। वहीं इस सीरियल के लिए जेनिफर ने एक डांस नंबर की शूटिंग की। जल्द ही जेनिफर सीरियल में पोल डांस करती हुई दिखाई देंगी। इस गाने की शूटिंग के दौरान का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इस वीडियो में जेनिफर काफी हॉट मूवज़ करती हुई आ रही है। उम्मीद की जा रही है जेनिफर के फैन्स को भी उनका यह नया अवतार काफी पसंद आएगा।

वहीं सीरियल में जेनिफर के कैरेक्टर की बात करें तो माया अर्जुन के प्यार को पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। पिछले काफी महीनों से कुशल टंडन और जेनिफर की आॅनस्क्रीन केमिस्ट्री ने सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले जेनिफर ने एक फोटोशूट करवाया था, कई तस्वीरों में जेनिफर काफी सेक्सी दिखाई दे रही थी। वही एक तस्वीर में जेनिफर ने रेड कलर का गाउन पहना हुआ है उसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

सोनी पर प्रसारित होने वाले सीरियल बेहद की काफी अच्छी टीआरपी है। हाल ही में सीरियल ने तीन साल का लीप लिया है। बेहद में जेनिफर के अलावा कुशल टंडन और अनेरी वजानी लीड रोल में हैं। गौरतलब है कि सीरियल में कुशन और जेनिफर के शादी के ​सीक्वेंस के दौरान सेट पर आग लग गई थी। उस वक्त शादी के फेरों की शूटिंग चल रही थी कि अचानक शूट के लिए बने पंडाल पर आग लग गई।

जेनिफर वहां अकेली रह गई थीं तब उनके को-स्टार कुशल ने उनकी जान बचाई थी। कुशल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक मैसेज भी लिखा था। कई लोगों इस घटना को एक हथकंडा और पब्लिसिटी पाने का स्टंट तरीका भी समझा था। जेनिफर को इससे पहले दर्शक सरस्वतीचंद और दिल मिल गए सीरियल में देख चुके हैं।

वीडियो: "हसीना" श्रद्धा कपूर और "डॉन" सिद्धांत कपूर का ये इंप्रेसिव लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.