ताज़ा खबर
 

कोका कोला के इस एड में दिखा दीपिका पादुकोण का नया अंदाज, देखें वीडियो

दीपिका ​राब्ता के रिक्रिएट वर्जन पर परफॉर्म करती नजर आएंगी। यह गाना साल 2012 में आई फिल्म एजेंट विनोद में करीना कपूर और सैफ अली खान पर फिल्माया गया था।
कोका कोला के इस नए एड में दीपिका का नया अवतार देखने को मिलेगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करती रहती है। ऐसा ही कुछ वह कोका कोला के नए कमर्शियल में करती नजर आ रही हैं। कोका कोला के इस नए एड में दीपिका का नया अवतार देखने को मिलेगा। इस एड में दीपिका लिफ्ट में बंद हो जाती हैं। लिफ्ट में बंद हो जाने के बाद अक्सर लोग परेशान होते हैं लेकिन दीपिका क्रेजी हरकतें करती दिखाई दे रही हैं। वहीं दीपिका के साथ लिफ्ट में बंद आदमी भी उनको ज्वाइन करता है। दीपिका का यह नया एड काफी रिफ्रेशिंग हैं। उम्मीद है कि दीपिका का यह नया एड उनके फैंस को जरूर पसंद आएगा।

बता दें कि दीपिका ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ से अपना हॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने विन डीजल के साथ काम किया था। दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह रानी पद्मावती का रोल प्ले करेंगी। 31 साल की एक्ट्रेस अपने किरदार के अंदर उतरने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। इसी वजह से दीपिका अकेले राजस्थान के चित्तौड़गढ़ किले को देखने भी गई थीं।

दीपिका पूरी कोशिश कर रही हैं ताकि अपना बेस्ट दे सकें। इससे पहले दीपिका को राजस्थान के इतिहास वाली किताब को हाथ में पकड़े हुए देखा गया था। वो रानी पद्मिनी के नेचर को समझने की कोशिश कर रही है। इस फिल्म में ​दीपिका के साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह नजर आएंगे। दीपिका और रणवीर इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके हैं। यह पहला मौका है जब शाहिद कपूर इन दोनों के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे।

इसके अलावा दीपिका दिनेश विजान की फिल्म राब्ता में एक स्पेशल नंबर मे नजर आएंगी। दीपिका ​राब्ता के रिक्रिएट वर्जन पर परफॉर्म करती नजर आएंगी। यह गाना साल 2012 में आई फिल्म एजेंट विनोद में करीना कपूर और सैफ अली खान पर फिल्माया गया था।

वीडियो: सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.