ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की टॉयलेट: एक प्रेम कथा पर चली सेंसर की कैंची, लगाए 8 कट

अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची और लगाए 8 वर्बल कट।
अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा पर चली सेंसर की कैंची।

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म पर आठ वर्बल कट लगाए हैं। इससे पता चलता है कि अगर आप स्वच्छ भारत अभियान जैसे विषय पर भी फिल्म बना रहे हैं तो भी उसे बिना कट के पास नहीं किया जा सकता है। फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है और 8 वर्बल कट लगाए हैं। इन कट में अक्षय द्वारा कहे गए अशिष्ट बयान शामिल हैं।

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार सीबीएफसी के एक सूत्र ने बताया- एक सीन में अक्षय अपनी ऑन स्क्रीन पत्नी से कहते हैं- तुमने मुझे तीन बार जगाया है। मैं कोई सांड हूं क्या। वहीं दूसरे सीन में एक किरदार कहता है कि वो अपने कानों पर जनेऊ (जिसे ब्राह्मण धारण करते हैं) रखकर शौच के लिए जाता है। हमें इस तरह (जनेऊ) की पवित्र चीज को ऐसे पैमाने से जोड़ने का कोई कारण नजर नहीं आया। इन सींस के अलावा फिल्म से हरामी शब्द को हटाने के लिए कहा गया है। इस फिल्म को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है। यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार देश भर में घूमकर लोगों को खुले में शौच ना करने की बात कह रहे हैं । इस बीच खुले में शौच ना करने की फिल्म के पोस्टर पर ही पेशाब करते युवक की ये फोटो वायरल होने लगी है। लोग इस तस्वीर पर जमकर मजे ले रहे हैं। कुछ लोग लिख रहे हैं कि अगर अक्षय कुमार ने ये तस्वीर देख ली तो कोमा में चला जाएगा। वहीं कुछ लोगों ने इस तस्वीर पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि मैं ये तस्वीर देखने के बाद इंटरनेट का बहिष्कार करता हूं। कुछ लोग तो इस तस्वीर पर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह का मजाक उड़ा रहे हैं।

अपनी फिल्म के सिलसिले में अक्षय कुमार उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिल चुके हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से योगी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- योगी आदित्यनाथ की क्लीनलीनेस ड्राइव का हिस्सा बनकर आज बहुत सम्मानित महसूस हो रहा है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग