December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

बिना किसी कट के सेंसर ने डियर जिंदगी को किया पास, शाहरुख खान की एक्टिंग को सराहा

दरअसल, ऐसी अफवाह थी कि अली जफर के किरदार को ताहिर राज भसीन से बदल दिया गया है। इसकी वजह पाकिस्तानी कलाकारों पर लगा बैन है।

डियर जिंदगी के एक सीन में आलिया भट्ट और शाहरुख खान।

सेंसर बोर्ड ने गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म डियर जिंदगी को बिना किसी कट के पास कर दिया है। शाहरुख खान और आलिया भट्ट की इस फिल्म को यूए (यूनिवर्सल एडल्ट) सर्टिफिकेट दिया गया है। 25 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिना किसी वर्बल और विजुअल कट लगाए पास किया जा चुका है। डीएनए के अनुसार सेंसर बोर्ड ने कहा कि डियर जिंदगी के किसी भा सीन को कट करना किसी अपराध से कम नहीं होगा। उन्होंने फिल्म में शाहरुख खान की एक्टिंग की सराहना की और कहा कि उनकी फिल्मों में बहुत कम सेंसरशिप की जरूरत होती है। वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट इसके प्रमोशन में बिजी हो गई हैं। पाकिस्तानी कलाकार अली जफर के बदले किसी और एक्टर को लेने वाली खबरों को आलिया ने खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि उनकी मल्टी-स्टारर फिल्म उसी दिन रिलीज हो रही है जिसकी घोषणा की गई थी। इससे किसी को भी हटाया नहीं गया है।

दरअसल, ऐसी अफवाह थी कि अली जफर के किरदार को ताहिर राज भसीन से बदल दिया गया है। इसकी वजह पाकिस्तानी कलाकारों पर लगा बैन है। हालांकि आलिया के बयान ने इनपर विराम लगा दिया है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि डियर जिंदगी का किरदार असल जिंदगी में मेरे काफी करीब है। मैं काफी हद तक उस किरदार से जुड़ी हुई हूं। मैं यह नहीं कह सकती कि वो बिलकुल मैं हूं लेकिन यह बिल्कुल ऐसा ही किसी इरिटेटिंड रिलेशनशिप और मां के साथ लड़ाई करने पर होता है। मुझे लगता है कि हर कोई थोड़ा तो बहुत हद तक इससे जुड़ा है। आलिया के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनकी और शाहरुख खान की जोड़ी वाली डियर जिंदगी 25 नवंबर को रिलीज हो जाएगी। इसके साथ ही वो वरुण धवन के साथ बद्रीनाथ की दुल्हनिया की शूटिंग भी कर रही हैं।

बता दें कि चुलबुली और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लगता है कि रिवीलिंग कपड़े पहनने से ही कोई सेक्सी नहीं लगता है। उन्हें लगता है कि वह बिकिनी और साड़ी से ज्यादा सेक्सी पजामा पहनकर लगती हैं। जब उनसे साड़ी और पजामे में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, बिकिनी सेक्सी हो सकती है क्योंकि उसमें आप स्किन शो करते हो। लेकिन मुझे नहीं लगता साड़ी को लेकर कुछ खास नहीं लगता। मैंने अभी तक साड़ी को इतना एक्सप्लोर भी नहीं किया है।

Dear Zindagi Take 2: दूसरे टीज़र में शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 11:46 am

सबरंग