December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: मोनालीसा ने सबके सामने की उल्टी, कहा: मनु के बच्चे की मां बनने वाली हूं

अगर आप बिग बॉस को फॉलो करते हैं तो आप जानते होंगे इससे पहले भी इस शो पर कई लव स्टोरीज शुरू हुई हैं। इस बार मनु और मोना इस शो के लव बर्ड्स हो सकते हैं।

बिग बॉस में जैसे-जैसे दिन बढ़ते जा रहे हैं ड्रामा और मसाले का डोज बढ़ता जा रहा है। 1 नवंबर के एपिसोड में एक बार फिर शो में ट्विस्ट लाया गया और एक टास्क दिया गया। इस टास्क के लिए इंडियावालों की टीम को राजा बनाया गया और सेलेब कंटेस्टेंट्स को रंक बनाया गया। इस टास्क में ओम स्वामी को राजा का रोल दिया गया। सभी कंटेस्टेंट्स को कॉस्ट्यूम्स दिए गए। इस टास्क में लोकेश उनकी बेटी और नवीन लोकेश के पति होते हैं। मनवीर और नीतिभा पति पत्नी के किरदार में होते हैं। मनवीर राजा के बिगड़ैल बेटे होते हैं। सभी कॉस्ट्यूम पहन कर तैयार होते हैं। गौरव को वजीर का रोल मिलता है। इसी टास्क के दौरान सेलेब कंटेस्टेंट को एक सीक्रेट टास्क भी मिला है।

गौरव इस सीक्रेट टास्क को सभी कंटेस्टेंट्स से करवा रहे हैं। इसी के चलते वह मोना से कहते हैं कि वह जाकर मनु को किस करें। शो में मोना मनु को किस करती दिखाई देती हैं। लेकिन बात किस तक ही नहीं रहती। मजाक को आगे बढ़ाते हुए मनु राजा के दरबार में जाती हैं और कहती हैं कि वह मनु के बच्चे की मां बनने वाली हैं। इस पर मनु कहता है कि मामा से बच्चा नहीं हो सकता। मोना का यह मजाक घर में कुछ हल्के-फुल्के पल लेकर आता है। सभी इस मजाक को इंजॉय करते हैं। राजा बने ओम स्वामी भी कहते हैं कि वह मोना को इंसाफ दिलाएंगे। मनु भी मजाक मजाक में कहता है कि जिसको बच्चा हो गया उससे मेरा कोई मतलब नहीं है। सभी मोना के इस मजाक का हिस्सा बनते हैं और इस मस्ती को इंजॉय करते हैं। अपने नाटक को मदेजार बनाने के लिए मोना सबके सामने उल्टी करने का भी नाटक करती हैं।

ये तो सिर्फ मजाक था लेकिन इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही हैं। अगर आप बिग बॉस को फॉलो करते हैं तो आप जानते होंगे इससे पहले भी इस शो पर कई लव स्टोरीज शुरू हुई हैं।

वीडियो:Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 2:04 pm

सबरंग