ताज़ा खबर
 

‘भूमि’ में कट लगाने के बाद CBFC ने सनी लियोनी का ‘ट्रिप्पी-ट्रिप्पी भी किया ट्रिम, उमंग ने ऐसे किया रिएक्ट

सनी के फैंस उन्हें फिल्म भूमि में के जरिए इस आइटम नंबर पर देखने के लिए बेताब हैं। वहीं उनके फैंस के लिए एक खबर है।
Author नई दिल्ली | September 17, 2017 17:31 pm
फिल्म ‘भूमि’ में सनी लियोनी भी ठुमके लगाती दिखेंगी।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। इस फिल्म में सनी लियोनी का एक आइटम नंबर भी है। सनी के फैंस उन्हें इस फिल्म के जरिए इस आइटम नंबर पर देखने के लिए बेताब हैं। लेकिन इसी के साथ ही सनी के फैंस ये जानकर मायूस होंगे कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन ने इस गाने को उतना ही दिखाने का फैसला लिया है जितना की अब तक यह गाना टीवी पर दिखाया जाता है।

वहीं इस फिल्म में अदिति राव हैदरी के भी कुछ सीन काटे गए हैं। अदिति फिल्म में संजय दत्त की बेटी बनी हैं। कहानी में रेप सीन भी है जो अदिति पर फिल्माया गया। लेकिन सीबीएफसी ने भी इन सीन्स में कट लगाए हैं। फिल्म में कई तरह की चीजों में कट लगे हैं जैसे, शब्द ‘साली’, ‘आसाराम’, ‘गंदा पानी’ और कोर्टरूम किसिंग सीन। तो वहीं कुछ और डायलॉग्स रिप्लेस किए गए हैं। कुल 12 कट लगा कर फिल्म को पास किया गया है।

वहीं फिल्म के डायरेक्टर उमंग कुमार फिल्म में लगे इन कट्स को लेकर हैरान नहीं हैं। उमंग कहते हैं, ‘मैं जानता था कि ये होगा ही। यह एक सेंसेटिव सब्जेक्ट है, तो इसके लिए हमें आगे बढ़ना चाहिए।’ भूमि में बहुत सारा वॉयलेंस है, फिल्म में कई ऐसे सीन भी हैं जिन्हें खून से लतपथ दिखाया गया है। मैं सरबजीत और मैरीकॉम जैसी पिक्चरों में काम कर चुका हूं इसलिए मैं इसके लिए तैयार था।’
बता दें, फिल्म भूमि से संजय दत्त कमबैक कर रहे हैं। इस फिल्म में आपको संजय का काफी एग्रेसिव अंदाज देखने को मिलेगा। यह फिल्म 22 सितंबर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। संजय के जेल से आने के बाद उनकी पहली फिल्म होने के साथ-साथ संजय का लंबे वक्त बाद पर्दे पर नजर आना भी इस फिल्म को खास बनाता है। फिल्म में संजय एक बच्ची के पिता का किरदार निभाएंगे।

पोस्टर को संजय दत्त के जन्मदिन पर रिलीज किया गया है और इसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। संजय की इसी फिल्म के पहले पोस्टर को संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। मान्यता ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- जिंदगी में गिरना हमेशा दोबारा उठ खड़े होने के लिए होता है। क्योंकि ईश्वर चाहता है कि आप जो हैं उससे बेहतर बन कर सामने आएं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.