ताज़ा खबर
 

सेंसर बोर्ड ने सरकार-3 के मेकर्स से क्यों कहा फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाए डिस्क्लेमर

फिल्म सरकार में अमिताभ बच्चन द्वारा निभाए जा रहे किरदार की तुलना हमेशा बाल ठाकरे से की जाती रही है।
सेंसर बोर्ड ने यह फैसला इसलिए लिया है क्योंकि बोर्ड को ऐसा महसूस हुआ कि फिल्म के बहुत से डायलॉग और सीन ठाकरे परिवार से मेल खाते हैं।

रामगोपाल वर्मा की आने वाली फिल्म सरकार-3 को लेकर सेंसर बोर्ड ने डिस्क्लेमर दिखाने को ​कहा है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म मेकर्स से कहा है कि वह फिल्म के ट्रेलर में डिस्क्लेमर दिखाए। वैसे डिस्क्लेमर बहुत ही ​कम फिल्मों में देखने को मिलता है। बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड ने यह फैसला इसलिए लिया है क्योंकि बोर्ड को ऐसा महसूस हुआ कि फिल्म के बहुत से डायलॉग और सीन ठाकरे परिवार से मेल खाते हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब फिल्म सरकार के प्लॉट की तुलना ठाकरे परिवार से की गई हो।

फिल्म सरकार में अमिताभ बच्चन द्वारा निभाए जा रहे किरदार की तुलना हमेशा बाल ठाकरे से की जाती रही है। सरकार राज जो फिल्म सरकार का सीक्वल थी, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक पॉलिटिशन के रुप में नजर आए थे। अमिताभ का यह किरदार काफी हद त​क बाल ठाकरे के कैरेक्टर से मिलता-जुलता है। वहीं इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने वाले राजेश श्रीनगरपोरे जो उस समय न्यूकमर थे उनका किरदार भी राज ठाकरे से मिलता दिखाया गया था।

सरकार राज के दौरान खबर आई थी ठाकरे परिवार से फिल्म स्पेशल ​स्क्रीनिंग के लिए पूछा गया था। मगर बाद में खबर आई कि सिर्फ बच्चन परिवार और उनके दोस्तों ने ही यह फिल्म देखी। सूत्रों के मुताबिक फिल्म की टीम ने भी इस बात की साफ करते हुए कहा था कि ​ठाकरे परिवार के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग नहीं की गई थी।

सरकार-3 में अमिताभ बच्चन के अलावा जैकी श्रॉफ, मनोज वाजपेयी, अमित साथ और यामी गौतम नजर आएंगे। फिल्म सरकार में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी देखने को मिली थी। इसके बाद सरकार राज में भी पिता और पुत्र की जोड़ी के अलावा ऐश्वर्या राय नजर आई थीं। वहीं रामगोपाल वर्मा में यह फिल्म उनके जन्मदिन के मौके पर 7 अप्रैल को रिलीज होगी।

वीडियो: रणवीर सिंह शाहिद कपूर की पार्टी में ऐसी ड्रेस में पहुंचे; लोगों ने कंडोम से तुलना कर उड़ाया मजाक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग