ताज़ा खबर
 

पहलाज निहलानी ने रिपोर्टर पर लगाया तंग करने और निजता का उल्लंघन करने का आरोप

रिपोर्टर ने कहा कि सवाल पूछे जाने को जोर जबरदस्ती करना नहीं कहा जा सकता और मैं इस केस से डरने वाली नहीं हूं।
Author नई दिल्ली | August 6, 2017 18:54 pm
पहलाज ने यह भी आरोप लगाया कि रिपोर्टर ने उनके स्टाफ को धमकाया कि वह उन्हें दफ्तर में घुसने की परमिशन दें।

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) प्रमुख पहलाज निहलानी ने एक पत्रकार पर परेशान करने, निजता का उल्लंघन करने और धमकी देने का आरोप लगाया। खबरों के मुताबिक निहलानी ने रिपोर्टर पर लगातार परेशान करने और उनके ऑफिस की इमारत में सभी हदें पार करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं पहलाज ने यह भी आरोप लगाया कि रिपोर्टर ने उनके स्टाफ को धमकाया कि वह उन्हें दफ्तर में घुसने की परमिशन दें। उधर रिपोर्टर ने इसके उलट पहलाज पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके साथ बदतमीजी की थी। मुंबई स्थित इस रिपोर्टर ने और उसकी एडिटर ने कहा है कि पहलाज ने रिपोर्टर की बांह पकड़ कर उसके साथ बदतमीजी की और उसे धमकाया।

रिपोर्टर ने कहा कि सवाल पूछे जाने को जोर जबरदस्ती करना नहीं कहा जा सकता और मैं इस केस से डरने वाली नहीं हूं। गौरतलब है कि शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल से इंटरकोर्स शब्द हटाए जाने की बात कही तो कई लोगों को यह बयान हजम नहीं हुआ। पहलाज ने कहा कि आप एक सर्वे करा लीजिए और यदि 1 लाख लोग इसके समर्थन में वोट देते हैं तो मैं यह शब्द ट्रेलर और फिल्म में जाने की इजाजत दे दूंगा। इसी बीच मिरर नाओ ने एक सर्वे कराया जिसमें उसने लोगों से पूछा कि क्या इंटरकोर्स शब्द को फिल्म में शामिल किया जाना चाहिए या नहीं। मिरर नाओ के इस सर्वे में 80 प्रतिशत लोगों ने हां में अपना रिएक्शन दिया और 20 प्रतिशत ने इसे नकारा।

इसके बाद मिरर नाओ की एक रिपोर्टर पहलाज से इस बारे में सवाल करने पहुंची तो पहलाज ने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। रिपोर्टर पहलाज के साथ लिफ्ट में थी और दोनों काफी वक्त तक लिफ्ट मे साथ रहे। रिपोर्टर लगातार पहलाज से इस बारे में सवाल करती रही लेकिन पहलाज किसी बुत की तरह लिफ्ट की दीवार से पीठ लगाए खड़े रहे। इतना ही नहीं उन्होंने रिपोर्टर को चेतावनी भी दी कि वह उनका पीछा नहीं करे। पहलाज सिर्फ लिफ्ट में खामोश खड़े अपने फ्लोर के आने का इंतिजार करते रहे।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग