ताज़ा खबर
 

स्टार वॉर्स की एक्ट्रेस कैरी फिशर की हालत अब स्थिर, फ्लाइट से सफर के दौरान पड़ा था दिल का दौरा

'स्टार वार्स' में काम कर चुकीं हॉलीवुड एक्ट्रेस कैरी फिशर की हालत अब स्थिर है, उनकी मां डेबी रेनॉल्ड्स ने यह जानकारी साझा की।
Author नई दिल्ली | December 26, 2016 17:56 pm
हॉलीवुड एक्ट्रेस कैरी फिशर को शुक्रवार को एक फ्लाइट में सफर करते हुए दिल का दौरा पड़ गया।

‘स्टार वार्स’ में काम कर चुकीं हॉलीवुड एक्ट्रेस कैरी फिशर की हालत अब स्थिर है, उनकी मां डेबी रेनॉल्ड्स ने यह जानकारी साझा की। कैरी को लंदन से लॉस एंजेलिस लौटते वक्त शुक्रवार को विमान में दिल का दौरा पड़ गया था। लॉस एंजेलिस अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर विमान के उतरने के बाद उन्हें यूसीएलए मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। डेबी ने ट्वीट के जरिए रविवार को कैरी की हालत की जानकारी दी और साथ ही यह भी कहा कि आगे की जानकारी अभिनेत्री का परिवार समय-समय पर देता रहेगा।

वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, डेबी ने कैरी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए की गई प्रार्थनाओं व दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया अदा भी किया। हैरीसन फोर्ड और मार्क हामिल के अलावा ‘स्टार वार्स’ के कई अन्य कलाकारों ने भी कैरी (60) के जल्द ठीक होने की कामना की। गौरतलब है कि कल कैरी के भाई टोड ने बताया कि लॉस एंजेलिस में उन्हें गहन चिकित्सा कक्ष में रखा गया है। बता दें कि कैरी, सिंगर एडी फिशर और एक्ट्रेस डेब्बी रेलॉल्ड्स की बेटी हैं। वह स्टार वॉर्स के स्टार वॉर्स ट्रायोलजी और स्टार वॉर्सः द फोर्स अवेकन्स का हिस्सा रही हैं। साथ ही वह ब्लूज़ ब्रदर्स औऱ व्हेन हैरी मेट सेली जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि उनके और हैरिसन फोर्ड के हैन सोलो के दौरान अफेयर हुआ था। इस वाकए के दौरा कैरी सिर्फ 19 साल की थीं और फोर्ड 33 साल के थे।

‘स्टार वार्स’ में प्रिसेंस लिया का किरदार निभाने वाली फिशर (60) अपनी नई किताब के प्रचार के सिलसिले में लंदन से लॉस एंजेलिस जा रही थीं, विमान उतरने के निर्धारित समय के 15 मिनट पहले अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। उन्हें विमान में आपात चिकित्सा मुहैया कराई गई। विमान के उतरते ही उन्हें यूसीएलए मेडिका सेंटर ले जाया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग