ताज़ा खबर
 

बीएमसी ने ‘वोटर कार्ड सुधारने’ को लगे एड में छाप दिया ‘कैलेंडर गर्ल’ अवनी मोदी का नंबर, लोगों ने कॉल कर-कर के किया परेशान

'कैलेंडर गर्ल' अवनी मोदी को हाल ही में बीएमसी की एक गलती का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा। मुंबई के महानगर पालिका के चुनावों की तैयारी में जुटी बीएमसी टीम ने असल में अपने ऐड में गलती से अवनी का फोन नंबर शेयर कर दिया।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 20:12 pm
अवनी के वीडियो जारी करने और शिकायत दर्ज कराने पर बीएमसी ने उनसे संपर्क किया।

‘कैलेंडर गर्ल’ अवनी मोदी को हाल ही में बीएमसी की एक गलती का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा। मुंबई के महानगर पालिका के चुनावों की तैयारी में जुटी बीएमसी टीम ने असल में अपने ऐड में गलती से अवनी का फोन नंबर शेयर कर दिया। इसके बाद उनके पास वोटर कार्ड को सुधारने के लिए ढेरों कॉल्स और मैसेज आने लगे। इस सब के बाद अवनी मोदी ने परेशान होकर एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने जल्द से जल्द इस भूल को सुधार करने के अपील की। बता दें कि बीएमसी की ओर से यह ऐड जारी कर उन लोगों से वोटर कार्ड में सुधार कराने को कहा गया था, जिनके कार्ड में कोई गलती है। इस पूरे ऑपरेशन का नाम ‘ब्लैक डॉट’ दिया गया है। ऐड में एक हेल्पलाइन का नंबर दिया जाना था जिसकी जगह गलती से अवनी का नंबर चला गया।

अवनी के वीडियो जारी करने और शिकायत दर्ज कराने पर बीएमसी ने उनसे संपर्क किया। एडिशनल म्यूनिसपल कमिशनर संजय देशमुख ने बताया कि ये गलती उनके जूनियर्स से हुई है। जिसे ठीक करने के लिए एक दूसरा ऐड जारी कर दिया है। उधर अवनी को बीएमसी की तरफ से माफी का एक लेटर भी भेज दिया गया है। मालूम हो कि मधुर भंडारकर की पिछली रिलीज फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल’ से अवनी ने अपना करियर शुरू किया था। इसके अलावा वह कई गुजराती और मराठी फिल्मों में काम कर चुकी है। फिल्म के ज़रिए मधुर ने एक ऐसी हकीकत को उजागर करने की कोशिश की है, जिसे लोग जानना तो चाहते हैं, पर समाज में उसकी मैटर की चर्चा नहीं कर सकते। फिल्म के डायलॉग्स काबिल-ए-तारीफ हैं, जिसे दर्शक जल्दी नहीं भलेंगे।

‘पेज 3, ‘हीरोइन जैसी फिल्मों की तरह इस फिल्म से भी ऑडियंस में एक मैसेज देने की कोशिश की है। चकाचौंध से लबरेज वाली दुनिया को बड़े ही ड्रामेटिक अंदाज में देखने के लिए आप मूवी देखने जा सकते हैं। फिल्म की कहानी नामचीन फोटोशूट कैलेंडर गल्र्स की है जिसके लिए पांच लड़कियां चुनी जाती हैं। मयूरी चौहान (रूही सिंह), परोमा घोष (अवनी मोदी), नाजनीन मलिक (सतरुपा पायने), सायरॉन (कायरा दत्त) और नंदिता मेनन (आकांक्षा पुरी) वह 5 कैलेंडर गर्ल्स बनीं हैं। इन पांचों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी कर दर्शकों को चौंका देने की ठान ली है। मधुर को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं, इसलिए उन्होंने दमदार मसाला भी परोसने की गजब कोशिश की है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.