ताज़ा खबर
 

Brussels attack: सिंगर अभिजीत ने किया Tweet, कहा मेरी पत्नी और बेटा ब्रसेल्स में फंसे

बॉलीवुड के पार्श्वगायक अभिजीत भट्टाचार्य ने बताया कि उनकी पत्नी और बेटा ब्रसेल्स में फंस गए हैं लेकिन वे सुरक्षित होने को लेकर वे आश्वस्त हैं। ब्रसेल्स में मंगलवार की सुबह बम धमाके हुए हैं।
अभिजीत भट्टाचार्य और साथ में उनकी पत्नी

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने बताया कि उनकी पत्नी और बेटा ब्रसेल्स में फंस गए हैं लेकिन वे सुरक्षित होने को लेकर वे आश्वस्त हैं। ब्रसेल्स में मंगलवार की सुबह बम धमाके हुए हैं। ब्रसेल्स में हवाईड्डे और एक मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार सुबह विस्फोट हुआ जिसमें 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई।

अभिजीत का परिवार न्यूयॉर्क जाने वाले एक विमान में सवार था जिसे ब्रसेल्स में रोका गया था। अभिजीत ने बताया, ‘मेरी पत्नी और बेटा सुरक्षित हैं लेकिन ब्रसेल्स में फंस गए हैं।’ इसी बीच दिल्ली से मिली खबर के अनुसार अभिनेत्री और आम आदमी पार्टी की नेता गुल पनाग के पति ऋषि अट्टारी भी ब्रसेल्स हवाईअड्डे पर फंस गए हैं।

twii

ऋषि एक भारत आधारित निजी कैरियर सेवा के चालक दल के सदस्य हैं। वे मंगलावर को ही दिल्ली से ब्रसेल्स पहुंचे हैं। गुल ने ट्वीट करके अपने प्रशंसकों को अपने पति के सुरक्षित होने की सूचना दी। उन्होंने लिखा, ‘दिल्ली से उड़ान भरकर ब्रसेल्स जाने वाले विमान ने लैंडिंग कर ली है। यात्री और चालक दल के सदस्य अभी भी विमान में हैं। अभी के लिए हवाईअड्डा बंद है। जैसे ही उनके बारे में और सूचना प्राप्त होगी मैं आपके साथ साझा करूंगी। सभी लोग सुरक्षित हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग