December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

लाइव कंसर्ट के दौरान ब्रिटनी स्पीयर्स का खुला टॉप, लेकिन जारी रखी परफॉर्मेंस

जब उनका टॉप पुरी तरह से ठीक हो गया तब ब्रिटनी ने डांस शुरू किया।

पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स।

34 वर्षीय अमेरिकन पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स लॉस वेगास के प्लेनट हॉलीवुड रिजॉर्ट और कसिनो में लाइव परफॉर्म कर रहीं थी। तभी लाइव कंसर्ट के दौरान उनका टॉप के गर्दन की पीछे लगी स्ट्रीप खुल गई जिसके कारण टॉप का ऊपरी हिस्सा खुल गया। कुछ समय के लिए तो ब्रिटनी ने टॉप को हाथों से संभाले ही रखा उसके बाद एक बैक डांसर ने उसे बांधने में उनकी मदद की। लेकिन जैसे ही ब्रिटनी ने फिर डांस करने की कोशिश की स्ट्रीप फिर खुल गई इसके बाद ब्रिटनी ने फिर उससे बांधने की कोशिश इस बार दो बैक डांसर ने उनके टॉप की स्ट्रीप को बांधा। इस दौरान ब्रिटनी ने पूरे समय अपने हाथों से अपना टॉप पकड़े रखा। जब उनका टॉप पुरी तरह से ठीक हो गया तब ब्रिटनी ने डांस शुरू किया। हालांकि इस पूरी घटना के दैरान ब्रिटनी ने अपना गाना नहीं छोड़ा और गाने की पूरा किया। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं जब ब्रिटनी के साथ इस तरह की घटना हुई हो इससे पहले ब्रिटनी दो बार शो के दौरान इस तरह की घटना का श‍ि‍कार हो चुकी हैं।

जब बार बार ठीक करने पर भी ब्रिटनी का टॉप ठीक नहीं हुआ तो एक डांसर ने होशि‍यारी दिखाते हुए अपनी शर्ट उतारी और ब्रिटनी को पहनने के लिए दे दी। ब्रिटनी ने बाकी का शो उसी शर्ट में पूरा किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 3:03 am

सबरंग