ताज़ा खबर
 

सेक्सुअल हैरसमेंट का अनोखा विरोध: बीफ बिकनी पहनकर रैंप पर उतरीं सुदरियां

यौन शोषण के खिलाफ विरोध जताने का ब्राजील की मॉडल्स ने ढूंढा ऐसा अनोखा तरीका जिसे देखकर आप रह जाएंगे हैरान।
ब्राजील की मॉडल्स ने किया अनोखा विरोध।

हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टिन पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद बहुत सी सेलिब्रिटीज ने अपने साथ हुए हैरेसमेंट की बातें बताई हैं। हार्वे का मामला सामने के बाद बहुत सी मॉडल्स और एक्ट्रेस को यौन शोषण के खिलाफ सामने आने की प्रेरणा मिली है। इसकी वजह से ही सोशल मीडिया पर #MeToo अभियान शुरू हुआ है। जिसमें दुनियाभर की महिलाएं अपने दर्द को बयां कर रही हैं। आपको पता ही होगा कि कई बार लोग विरोध करने का ऐसा अनोखा तरीका निकालते हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाते हैं।

ऐसा ही कुछ हुआ है ब्राजील के मिस बमबम कॉन्टैस्ट में, जिसकी शुरुआत पत्रकार और बिजनेसमैन काको ओलिवर ने देश की सबसे बेस्ट बट पाने के लिए की है। इस कॉन्टैस्ट में ऐसा हुआ जिसे आप सोच भी नहीं सकते और जिसे देखकर हैरान रह जाएंगे। दरअसल मिस बमबम प्रतियोगिता में मॉडल्स यौन शोषण के खिलाफ अपना विरोध जताने के लिए बीफ बिकीनी पहनकर पहुंच गईं। उनके इन आउटफिट को बनाने में 30 किलो बीफ के टुकड़े लगे।

अपनी इन बीफ बिकिनी के जरिए मॉडल्स ने यह बताने की कोशिश की है कि मॉडलिंग और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके साथ मांस के टुकड़े की तरह बर्ताव किया जाता है। ब्राजील की मीडिया को एक मॉडल ने बताया- हम केवल मांस का एक टुकड़ा नहीं हैं। हमें बहुत ज्यादा सेक्सी होने का दोषी माना जाता है।

इन मॉडल्स ने अपने आउटफिट की प्रेरणा ली मशहूर गायिका लेडी गागा से। जो 12 सितंबर 2010 में एमटीवी के एक वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स में मीट ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर पहुंची थीं। सिंगर की इस ड्रेस ने उस समय काफी सुर्खिया बटोरी थीं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.