ताज़ा खबर
 

जासूसी करा कर अफेयर पकड़ने के बाद एंजेलिना जोली ने फाइल की तलाक की अर्जी, ब्रैड पिट ने भी किया पलटवार

पिट और जोली एक-दूसरे को 2005 से डेट कर रहे थे। वे 'मि. एंड मिसेज स्मिथ' फिल्‍म के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे।
2012 के ऑस्‍कर अवार्ड समारोह में ब्रैड पिट-एजेंलिना जोली।

हॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़‍ियों में से एक ब्रैड पिट-एंजेलिना जोली का तलाक लगभग तय है। दोनों के बीच उभरी कड़वाहटों का आलम यह है कि अब दोनों एक-दूसरे पर लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं। ब्रैड पिट ने एंजेलिना को चेताया है कि वह अपने बच्‍चों की ज्‍वाइंट कस्‍टडी के लिए लड़ने को तैयार हैं। जोली के तलाक की अर्जी देने से पिट खासे ‘नाराज’ बताए जा रहे हैं, पिट का मानना है कि इससे उनके बच्‍चों पर प्रभाव पड़ेगा। पिट के करीबी सूत्रों ने TMZ को बताया कि वह जोली द्वारा झूठी खबरें फैलाए जाने से नाराज है कि पिट के ‘गुस्‍से और आक्रामक रवैये’ के चलते उनके बच्‍चों को खतरा है। पिट ने कथित तौर पर कहा है कि जोली ने ‘नर्क को बुलावा’ दिया है क्‍योंकि पूरा परिवार पपाराज‍ियों के निशाने पर आ गया है। पिट ने कहा कि बच्‍चों के भले के लिए वह तलाक की बात को छिपाए रखना चाहते थे। सूत्रों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से पिट और जोली के बीच में तलाक को ‘वयस्‍कों की तरह संभालने’ की बात हो रही थी।

अब इन हॉलीवुड सितारों का घर फोटोग्राफर्स से घिर गया है। मीडिया की भीड़ के चलते लॉस एंजेल्‍स पुलिस डिपार्टमेंट को घर के बाहर लगातार पैट्राेलिंग करनी पड़ रही है। जोली ने सोमवार को ‘परिवार की सेहत’ के लिए पिट से तलाक की अर्जी दी थी। जोली ने छह बच्‍चों की कस्‍टडी भी मांगी है। सूत्रों का दावा है कि पिट के ‘गांजा और अल्‍कोहल’ लेने तथा उनके ‘गुस्‍से’ के चलते जोली ‘तंग आ चुकी थीं।’ सूत्रों के मुताबिक, यह जोड़ी लंदन की ट्रिप प्‍लान कर रही थी मगर जिस दिन जोली ने तलाक की अर्जी दी (सोमवार), उसी दिन प्‍लान कैंसिल कर दिया। पेज सिक्‍स की रिपोर्ट के अनुसार, जोली ने जासूस नियुक्‍त किया था। जिसने पाया कि पिट अपनी नई फिल्‍म ‘अलाइड’ के सेट पर मैरियन कॉटिलार्ड से पींगे बढ़ाकर जोली को धोखा दे रहे थे। इसी के बाद जोली ने पिट से अलग होने का फैसला किया।

READ ALSO: क्रोएशिया में छुट्टियां बिता रही हैं एक्स मिस इंडिया सारा जेन, शेयर की Photos

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.