ताज़ा खबर
 

नो एंट्री के सीक्वल के लिए सलमान खान को जल्द ही अप्रोच करेंगे बोनी कपूर

जहां अनिल कपूर और फरदीन खान ने दूसरे हिस्से के लिए पहले ही हां बोल दी है। वहीं सलमान खान का हां कहना अभी बाकी है।
Author नई दिल्ली | May 15, 2017 15:24 pm
सलमान खान से जल्द मीटिंग करेंगे बोनी कपूर। (Image Source: Indian Express)

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में कहा है कि वो फिल्म नो एंट्री के सीक्वल पर जल्द ही काम करेंगे। इसके लिए वो सुपरस्टार सलमान खान के साथ डिस्कस करेंगे। पिंकविला की खबर के अनुसार- बोनी कपूर ने कहा है कि सीक्वल के लिए स्क्रिप्ट तैयार है और उम्मीद है कि सलमान इसके लिए मान जाएंगे। मैं जल्द ही सलमान से मिलने के लिए जाउंगा और उनसे सीक्वल को लेकर चर्चा करुंगा। अगर वो इसका हिस्सा नहीं बनते हैं तो हम संभावनाओं पर विचार करेंगे। हमारी स्क्रिप्ट तैयार है इसलिए हम दूसरे एक्टर्स को भी कंसीडर कर सकते हैं। नो एंट्री को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था। जिसमें अनिल कपूर, सलमान खान, फरदीन खान, लारा दत्ता, ईशा देओल, सेलिना जेटली और बिपाशा बसु मुख्य भूमिकाओं में थे।

जहां अनिल कपूर और फरदीन खान ने दूसरे हिस्से के लिए पहले ही हां बोल दी है। वहीं सलमान खान का हां कहना अभी बाकी है। इसके बारे में बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा- कहानी सलमान खान को ध्यान में रखते हुए लिखी गई है। इसके साथ आगे बढ़ने के लिए हमें भाईजान से बातचीत करनी होगी। वो काम करने के लिए बेहतरीन शख्स हैं। उनके साथ काम करना शानदार अनुभव रहा है लेकिन जो भी उनका निर्णय होगा उसका हम सम्मान करेंगे। जब प्रोड्यूसर से पूछा गया कि क्या सीक्वल में सलमान की जगह ऋतिक रोशन ले सकते हैं तो इसपर उन्होंने कहा- हमने अभी तक ऋतिक को अप्रोच नहीं किया है। हालांकि सुल्तान की जगह किसी और को लेने का निर्णय उनसे मुलाकात के बाद लिया जाएगा।

वहीं बोनी कपूर के बैनर तले जल्द ही श्रीदेवी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। 7 जुलाई को श्रीदेवी की आने वाली फिल्म मॉम रिलीज होगी। इसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे। इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए श्रीदेवी जी टीवी के सिंगिग शो सारेगामा लिटिल चैंप में पहुंची।

14 मई को होने वाले मदर्स डे और फिल्म मॉम के प्रमोशन के लिए इस स्पेशल शो की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। इस शो पर करीब 30 सालों के बाद एक बार फिर श्रीदेवी चांदनी के गाने “मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां हैं” पर थिरकी हैं। श्रीदेवी की आखिरी फिल्म इंग्लिश विग्लिंश थी जिसे काफी पसंद किया गया था।

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग