March 25, 2017

ताज़ा खबर

 

बोनी कपूर ने कहा- जाह्नवी की मां की तरह मैं भी रखता हूं उसका ख्याल

बोनी ने कहा कि किसी भी स्टार किड के लिए इंडस्ट्री में जगह बना पाना आसान नहीं होता है क्योंकि उनकी तुलना उनके पैरेंट्स के साथ की जाती है। मैं उम्मीद करता हूं कि जाह्नवी की तुलना उसकी मां के साथ नहीं की जाएगी।

Author नई दिल्ली | November 18, 2016 16:28 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ उनकी बेटी जाह्नवी।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें जोरों पर हैं। कई समय से ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि वो बॉलीवुड में जल्द ही ग्रैंड ओपनिंग करने वाली हैं। करण जौहर के निर्देशन में बन रही सैराट की हिंदी रीमेक में कपूर को कास्ट किए जानें की खबर भी हैं। जहां इसमें कोई नहीं बात नहीं है वहीं पिता बोनी कपूर ने इस बात पर अपनी टिप्पणी की है। जब बोनी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां करण हमसे जाह्नवी को एक फिल्म में लेने की बात की है। लेकिन हमें नहीं पता है कि वो प्रोजेक्ट क्या है। जब से करण ने मराठी फिल्म सैराट की रीमेक के अधिकार खरीदे हैं, तभी से इस बात की चर्चा है कि इसमें हमारी बेटी मुख्य भूमिका में नजर आएगी। उन्होंने कहा मैं अपनी बेटी पर ठीक उसी तरह ध्यान देता हूं जैसा कि उसकी मां। वो अपनी मां की तरह बॉलीवुड में करियर बनाना चाहती है।

बोनी ने कहा कि किसी भी स्टार किड के लिए इंडस्ट्री में जगह बना पाना आसान नहीं होता है क्योंकि उनकी तुलना उनके पैरेंट्स के साथ की जाती है। मैं उम्मीद करता हूं कि जाह्नवी की तुलना उसकी मां के साथ नहीं की जाएगी। बता दें कि 2016 में रिलीज हुई मराठी फिल्म ‘सैराट’ साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक साबित हुई। लोगों को फिल्म की कहानी, स्टार कास्ट और बाकी चीजें इतनी पसंद आईं कि इसे देखने के लिए दर्शकों की लाइन लग गई। अब जब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने की बातें हो रही हैं, और बॉलीवुड के कई बड़े निर्देशक इस फिल्म के रीमेक राइट्स खरीदने पर नजरें गढ़ाए हुए हैं, ऐसे में खबरें आई हैं कि निर्देशक करण जौहर ने पहले ही इस फिल्म के रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं और उन्होंने अपनी फिल्म की एक्ट्रेस भी तय कर ली है। अंग्रेजी अखबार डीएनए की रिपोर्ट की मानें तो करण इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी को कास्ट कर सकते हैं।

28 अक्टूबर को रिलीज हुई 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के निर्देशन, प्रोडक्शन और स्क्रिप्ट राइटिंग के बाद करण के लिए उनका यह अगला बड़ा प्रोजेक्ट हो सकता है। फिल्म को 2017 में रिलीज किए जाने की बातें कही जा रही हैं। आलिया भट्ट समेत कई स्टार किड्स का करियर बना चुके निर्देशक करण जौहर जाह्नवी को उनके करियर के लिए पहला प्लेटफॉर्म देने वाले निर्देशक हो सकते हैं।

‘फोर्स 2’ देखने जा रहे हैं? पहले फिल्म का रिव्यू तो जान लें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 18, 2016 4:27 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग