ताज़ा खबर
 

फिल्म मशीन का ट्रेलर हुआ रिलीज, डायरेक्टर अब्बास के बेटे मुस्तफा बॉलीवुड में कर रहे हैं डेब्यू

फिल्म मशीन का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है और वह बेहद दिलचस्प लग रहा है।
वहीं मुस्ताफा कूल डांस मूवज़ से दर्शकों इस्प्रेंस करेंगे।

 

डायरेक्टर अब्बास-मस्तान फिल्म मशीन लेकर आ रहे हैं। मशीन एक रोमांटिक थ्रिलर है। अब्बास-मस्तान इतने बॉलीवुड में इतने सालों से बाजीगर और रेस जैसी रोमांटिक थ्रिलर फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। इस बार फिल्म मशीन के जरिए डायरेक्टर अब्बास के बेटे मुस्तफा बुरमावाला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एमएस धोनी फेम कियारा अडवानी दिखाई देंगी।

फिल्म मशीन का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है और वह बेहद दिलचस्प लग रहा है। ट्रेलर की शुरूआत दोनों कलाकारों कुछ रोमांटिक सीन्स के साथ होती है। फिल्म फॉरन की लोकेशन के काफी अच्छे दृश्य दिखाए गए हैं। अचनाक से ट्रेलर में ट्विस्ट आता है जिसमें मुस्ताफा को एक स्पोस्टर्स कार रेसर के रूप में दिखाई देते हैं। मुस्ताफा को एक स्पोस्टर्स कार रेसर के किरदार में देखकर ता रा रम पम के सैफ अली खान का ख्याल दिमाग में आता है।

मुस्तफा की जहां यह डेब्यू कर रहे हैं वहीं कियारा इससे पहले फगली और एमएस धोनी में नजर आ चुकीं हैं। मशीन का ट्रेलर देखने वह सारा रोमांच दिखाई देता है जो अब्बास-मस्तान की फिल्मों में अक्सर दिखाई देता है। दोनों लोगों के बीच केमिस्ट्री और सस्पेंस। मशीन का ट्रेलर देखने पर फिल्म की स्टोरी का अंदाजा लगाना मुश्किल है। अब्बास-मस्तान फिल्म मशीन 24 मार्च को रिलीज होगी।

वहीं सलमान खान से भी अपने ट्विटर हैंडल से मंगलवार को इस फिल्म का ट्रेलर शेयर किया और उसकी तारीफ भी की। साथ ही उन्होंने मुस्तफा-मुस्तफा डोन्ट वरी मुस्ताफा गाने की लाइन लिखते हुए मुस्ताफा और कियारा की जोड़ी को सूपर कूल भी बताया।

वीडियो: बिग बॉस 10, 23 जनवरी 2010: लोपा और रोहन पर लगा प्राइज मनी कम होने का इल्जाम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.