ताज़ा खबर
 

जैकी चेन से मिले सलमान खान, कुंगफू योगा के प्रमोशन के लिए पहुंचे भारत

कुंगफू योग को स्टेनली टोंग ने डारेक्टर किया है। इस फिल्म में जैकी चेन, सोनू के अलावा बॉलीवुड स्टार अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी भी दिखाई देंगी।
सलमान खान और जैकी चेन की मुलाकात काफी दिलचस्प रही।

इंटरनेशनल एक्टर जैकी चेन अपनी आने वाली फिल्म कुंगफू योगा के लिए भारत आए हुए हैं। जैकी चेन के साथ इस फिल्म में अभिनेता सोनू सूद भी है। इस फिल्म का ट्रेलर काफी पंसद किया जा रहा है। वहीं सोमवार को दंबग स्टार सलमान खान ने भी जैकी चेन से मुलाकात की। सलमान खान और जैकी चेन की मुलाकात काफी दिलचस्प रही। इस दौरान दोनों कुछ फोटो भी क्लिक करे। इसमें से सलमान खान ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है।

सलमान खान ने पांडा पकड़कर जैकी चेन के साथ फोटो के लिए पोज भी दिया, इस फोटो में दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। जैकी चैन इस दौरान अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वहीं इस इवेंट में सलमान खान ने सबको आकर चौंका दिया। बता दें सोनू सूद ने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग में काम किया था और तभी से दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।

बताया जा रहा है कि जैकी चेन इस दौरान कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी दिखाई देंगे। कुंगफू योगा को स्टेनली टोंग ने डारेक्टर किया है। इस फिल्म में जैकी चेन, सोनू के अलावा बॉलीवुड स्टार अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी भी दिखाई देंगी। वही मीडिया से बात करते हुए जैकी ने कहा कि वह बॉलीवुड करना चाहते हैं।उन्होंने कहा कि वह एक्शन या कॉमेडी फिल्म नहीं करना चाहते बल्कि वह रोमांटिक फिल्म करने के इच्छुक हैं।

जैकी ने बताया कि 11 साल पहले उन्होंने बॉलीवुड फिल्म करनी चाही थी पर वह फिल्म मेलो ड्रामा पर आधारित थी जिसमें वह फिट नहीं बैठ रहे थे इसलिए उन्होंने वह फिल्म नहीं करी। लेकिन अब वह किसी बॉलीवुड फिल्म में काम करना चाहते हैं। वहीं भारत में भी जैकी चैन के काफी फैन्स हैं जो उनकी कॉमेडी और एक्शन को पंसद करते हैं।

वीडियो: जैकी चैन ने पारंपरिक देसी अवतार में किया सलमान खान का स्वागत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.