ताज़ा खबर
 

राष्ट्रपति भवन में रखी गई बॉलीवुड फिल्म पूर्णा की स्क्रीनिंग, देखकर इंप्रेस हुए प्रणव मुखर्जी

फिल्म 'पूर्णा' का बुधवार को एक और पोस्टर जारी किया गया, जो खासा प्रेरणादायक है। राहुल बोस की फिल्म 'पूर्णा' अपनी प्रेरणादायक कहानी के साथ बिलकुल सही दिशा की ओर अपने कदम बढ़ा रही है।
Author March 29, 2017 18:38 pm
पूर्णा फिल्म का पोस्टर बुधवार 29 मार्च को रिलीज किया गया।

फिल्म ‘पूर्णा’ का बुधवार को एक और पोस्टर जारी किया गया, जो खासा प्रेरणादायक है। राहुल बोस की फिल्म ‘पूर्णा’ अपनी प्रेरणादायक कहानी के साथ बिलकुल सही दिशा की ओर अपने कदम बढ़ा रही है। अभिनेता-निर्देशक राहुल बोस ने 13 वर्षीय लड़की पूर्णा मालावथ की यात्रा पर एक बेहद ही प्रेरणादायक और प्रेरक फिल्म बनाई है। पूर्णा ने 25 मई 2014 को माउंट एवरेस्ट की चढ़ाई की थी और इसी के साथ ऐसा करने वाली सबसे कम उम्र की लड़की का खिताब जीत कर इतिहास रच दिया था।

हाल ही में राष्ट्रपति भवन में पूर्णा की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी फिल्म से खासे प्रभावित नजर आए।

निर्माताओं ने पुणे में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भी फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। फिल्म को अनिल कुंबले, विराट कोहली, संजय बांगड़, आर.अश्विन, इशांत शर्मा, अजिंक्य रहाणे, भुवनेश्वर कुमार, चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव जैसे कई खिलाड़ियों ने प्रेरणादायक बताया।

यह फिल्म 31 मार्च को रिलीज हो रही है।

बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में भिड़ेंगी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग