ताज़ा खबर
 

एक बार फिर कॉफी विद करन शो में आएंगे आलिया भट्ट और वरूण धवन

हालांकि वरूण धवन भी इस शो पर दूसरी बार आएंगे। बता दें कि वरूण इससे पहले क्लोज फ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ आए थे।
इससे पहले आलिया भट्ट शाहरूख खान के साथ डियर जिदंगी के प्रमोशन के लिए इस शो पर आई थी।

आलिया भट्ट जिन्होंने शाहरूख खान के साथ कॉफी विद करन शो की शुरूआत की थी वह एक बार फिर से इस शो पर दिखाई देंगी। सूत्रों की मानें तो इस बार वह अभिनेता वरूण धवन के साथ अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन के लिए इस शो पर नजर आएंगी। इससे पहले वह शाहरूख खान के साथ डियर जिदंगी के प्रमोशन के लिए इस शो पर आई थी।

हालांकि वरूण धवन भी इस शो पर दूसरी बार आएंगे। बता दें कि वरूण इससे पहले क्लोज फ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ आए थे। आलिया इससे पहले दो बार इस चैट शो में आ चुकी हैं। इससे पहले जब वह स्टूडेंड आॅफ द ईयर में उनके को स्टार्स के साथ आई थी इस दौरान आलिया की जनरल नॉलेज को लेकर उन पर काफी जोक्स भी बने थे।

लेकिन डियर जिदंगी के प्रमोशन के लिए जब वह इस शो पर पहुंची थी तो शाहरूख खान के साथ हुए रैपिड फायर राउड में उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।आलिया भट्ट और वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म बद्रीनाथ की शूटिंग में बिजी हैं। इससे पहले वह दोनों स्टूडेंड आॅफ द ईयर और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में काम कर चुके हैं। एक बार इन दोनों की जोड़ी दर्शकों का दिल जीतने के लिए आने वाली हैं।

करन जौहर के इस चैट शो पर बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां आती हैं। इस शो पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरूख खान जैसे बॉलीवुड स्टार आ चुके हैं। इस शो के दौरान शो के होस्ट करन जौहर स्टार्स की पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछते हैं। इसके अलावा इस शो में वह स्टार्स के साथ एक रैपिड फायर राउड भी खेलते हैं। कॉफी विद करण की शुरुआत साल 2004 में हुई थी, शो के पहले मेहमान शाहरुख खान और काजोल ने की थी।

वीडियो: कॉफी विद करण: जैकलीन का क्रश हैं प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या के नाम पर शर्मा जाते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग