ताज़ा खबर
 

बहुत ही स्ट्रिक्ट मॉम हैं शिल्पा शेट्टी, टीवी शो के दौरान बताया कैसे रखती हैं बेटे विआन का ध्यान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी टीवी पर भले ही काफी बिंदास नजर आती हों। लेकिन रियल लाइफ में वह काफी स्ट्रिक्ट मम्मी हैं। जी हां और यह बात उन्होंने खुद एक टीवी शो के दौरान बताई।
बेटे विआन के साथ शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी टीवी पर भले ही काफी बिंदास नजर आती हों। लेकिन रियल लाइफ में वह काफी स्ट्रिक्ट मम्मी हैं। जी हां और यह बात उन्होंने खुद एक टीवी शो के दौरान बताई। उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे को केवल वीकएंड पर ही टीवी देखने देती हैं। डांस रियलिटी शो सुपर डांसर में बातचीत के दौरान शिल्पा शेट्टी ने बताया, वह ज्यादा टीवी नहीं देखता, सुपर डांसर ही एक ऐसा शो है जिसे वह जरूर देखता है। क्योंकि इसमें कंटेस्टेंट्स बच्चे हैं। मैं उसे ये शो देखने देती हूं।

हाल ही में विआन खुद भी इस शो में आए थे। शो में उनकी एंट्री अपने पापा राज कुंद्रा के साथ हुई थी। हस्बेंड और बेटे को स्टेज पर देखकर शिल्पा खुद उनका वेलकम करने स्टेज पर पहुंची और विआन को गोद में लेकर आईं। शो के आखिर में विआन ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ राम लीला के गाने ततड़-ततड़ पर डांस भी किया था। शो पर बेटा खुद पहुंचा था तो शिल्पा ने कई बातें बताई थीं। उन्होंने बताया कि विआन केवल सैटरडे और संडे को टीवी देखता है। मुझे लगता है कि आपको इस चीज का ध्यान रखना चाहिए कि आपका बच्चा टीवी पर क्या देख रहा है। कार्टून्स की बात करें तो वह भी काफी एग्रेसिव हैं। मेरे पति और मैं इस बात का ध्यान रखते हैं कि वह टीवी पर क्या देखे। मैं चाहती हूं कि विआन धीरे-धीरे और समय के साथ-साथ सब चीज सीखे। ना कि सभी चीजें उसके सामने एक साथ आ जाएं।

शिल्पा शेट्टी सोनी चैनल पर आने वाले शो सुपर डांसर के जज पैनल की मेंबर हैं। इस शो में उनके अलावा गीता कपूर और डायरेक्टर अनुराग बसु इस शो को जज करते हैं। इस वीकएंड के एपिसोड में सिंगर और कंपोजर अनु मलिक शो में मेहमान बनकर आए थे। वह अपने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के प्रमोशन के लिए शो पर आए थे।

कॉफी विद करण 5: जानिए सलमान खान के भाई क्यों नहीं चाहते कि वो शादी करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.