ताज़ा खबर
 

जब धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की वजह से सलमान खान से दूर हो गए संजू बाबा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और संजय दत्त ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। फिल्मों की तरह रियल लाइफ में भी ये दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त माने जाते रहे हैं।
सलमान खान, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की फिल्म साजन तो आपको याद ही होगी।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और संजय दत्त ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। फिल्मों की तरह रियल लाइफ में भी ये दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त माने जाते रहे हैं। लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों एक-दूसरे का नाम तक सुनना पसंद नहीं करते। दरअसल, इसके पीछे की वजह संजय दत्त की आने वाली बायोपिक है। सलमान खान, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की फिल्म साजन तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में सलमान खान माधुरी दीक्षित को संजय दत्त के हाथों में सौंप देते हैं। फिल्म की तरह ही जब रियल लाइफ में माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त को लेकर सलमान खान से मदद मांगी तो ये इनकी दोस्ती पर आ बनीं। एक दौर था जब सलमान खान और संजय दत्त एक दूसरे को भाई से बढ़कर मानते थे, लेकिन अब दोनों एक दूसरे का जिक्र करना भी पसंद नहीं करते। थानेदार, साजन और खलनायक जैसी फिल्मों में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। उस समय इन दोनों के बीच अफेयर्स की खबरें भी काफी जोरों पर थी।

अब माधुरी दीक्षित संजय दत्त बायोपकि से खासा परेशान हैं। वह नहीं चाहती कि इतने साल बाद वही चीजें दोहराई जाए जो बीत चुकी है। अब उनका परिवार है, दो प्यारे बच्चे हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपने दोस्त सलमान खान से इस विषय पर मदद मांगी लेकिन सलमान खान के कहने के बावजूद भी संजय दत्त और राजकुमार हिरानी नहीं माने।

माधुरी के कहने पर सलमान ने संजू को समझाया लेकिन संजू ने सलमान की बात न मानकर उल्टा यह कह दिया कि उनकी बायोपिक पर फिल्म जरूर बनेगी, क्योंकि इससे सिर्फ वही नहीं बल्कि कई लोग जुड़े हैं। फिलहाल माना जा रहा है कि करिश्मा तन्ना दत्त बायोपिक में माधुरी दीक्षित का किरदार निभा रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग