ताज़ा खबर
 

बॉयफ्रेंड के गंदे मैसेज और वॉयस नोट्स लीक करने वाली लड़की के सपोर्ट में आईं इलियाना डिक्रूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर एक लड़की के सपोर्ट में आई हैं। दरअसल एक लड़की ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर शेयर किया है। इसमें उसने अपने बॉय फ्रेंड के गंदे मैसेज और वॉइस नोट्स का जिक्र किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर एक लड़की के सपोर्ट में आई हैं। दरअसल एक लड़की ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर शेयर किया है। इसमें उसने अपने बॉय फ्रेंड के गंदे मैसेज और वॉयस नोट्स का जिक्र किया है। इलियाना ने ये लेटर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही लड़की के इस साहसी कदम की तारीफ की है।

बता दें कि इससे पहले इलियाना अपनी एक तस्वीर के चलते सुर्खियों में आई थीं। ये तस्वीर उनके बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन ने क्लिक की थी। यह तस्वीर इलियाना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें काफी हॉट दिखाई दे रही थीं। इनमें से एक फोटो में उन्होंने बाथटब में लेटकर कर पोज दिया है। एंड्रयू नीबोन ने बेहद ही अच्छे ढ़ंग से उनकी यह फोटो क्लिक की है। इससे पता चलता है कि वह एक बेहतर फोटोग्राफर है। इलियाना की इन तस्वीरों पर काफी लाइक्स आ रहे हैं।

एंड्रयू नीबोन ने इलियाना की एक से बढ़कर एक फोटो क्लिक की हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इलियाना की हर फोटो को देखकर किसी को भी उनसे प्यार हो जाएगा। वहीं इलियाना की यह तस्वीरें एक बात और साबित करती हैं कि उनके बॉयफ्रेंड को उनके हर मूड को कैप्चर करना बखूबी आता है।

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो हाल ही में इलियाना आतिफ असलम के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। पहली दफा नाम से आए इस गाने को आतिफ असलम ने गाया था। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

 

 

एंड्रयू नीबोन अपने कैमरे से उनकी कई बेहतरीन फोटो क्लिक की है जिसमें वह किसी मॉडल से कम नहीं लग रही।

वीडियो:वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का टीजर हुआ रिलीज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.