April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐशा गुप्ता के पीछे पड़ा क्रेजी फैन, वॉशरूम तक किया पीछा और सेल्फी के लिए करने लगा जिद

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐशा गुप्ता को हाल ही में दुबई में एक साइको फैन की वजह से परेशानी उठानी पड़ी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐशा गुप्ता।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐशा गुप्ता को हाल ही में दुबई में एक साइको फैन की वजह से परेशानी उठानी पड़ी। ऐशा डिजाइनर अंजली और अर्जुन कपूर की कलेक्शन के लिए रैंप पर उतरने को वहां पहुंची थीं। यहां एक फैन उनके लंबे गाउन को अडजस्ट करने के नाम पर उनके पीछे लग गया। ऐशा ने उसे वॉशरूम से बाहर निकलने को कहा लेकिन वह सेल्फी के लिए कहने लगा।

बता दें कि कुछ समय पहले दिशा पटानी को दिल्ली में एक क्रेजी फैन की वजह से परेशानी झेलनी पड़ी थी। एक क्रेजी फैन यहां दो दिन तक उनका पीछा करता रहा। दिशा इस फैन की ऐसी हरकत से काफी हैरान थीं। शुरुआत में उन्हें लग रहा था कि वह केवल उनके साथ तस्वीर और ऑटोग्राफ के लिए बात करने की कोशिश कर रह है। लेकिन यह उनके लिए परेशानी तब बन गया जब उन्होंने नोटिस किया कि वह सेट से लेकर मॉल और होटल में भी दिशा का पीछा करता रहा।

इस घटना के बारे में बात करते हुए दिशा ने बताया, वह एक एड शूट के लिए दिल्ली आई थीं। यह शख्स लगातार दो दिन उस होटल के चक्कर लगाता रहा जहां दिशा ठहरी थीं। इतना ही नहीं वह पूरे शहर में जहां भी वह जातीं दिशा का पीछा करने लगा। उसने होटल स्टाफ से झगड़ा भी किया जब उन्होंने उसे दिशा से मिलने से रोका। इसके बाद होटल के बाउंसर्स को बुलाया गया और उसे वहां से बाहर किया गया।

होटल के एक अधिकारी ने बताया, लड़ाई बढ़ने के बाद होटल के बाउंसर्स को बुलाया गया था। होटल के मैनेजर इस मामले को सुलझाने में सक्षम रहे और उन्होंने सही तरीके से इस मामले को सुलझाया।

 

बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में भिड़ेंगी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 21, 2017 1:15 pm

  1. No Comments.

सबरंग