June 23, 2017

ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने शेयर की अपनी और आर.माधवन की एक पुरानी तस्वीर, माधवन ने इस तरह दिया जवाब

यह पहली बार नहीं है जब दिया और माधवन के बीच ऐसी दोस्ती दिखी है। इससे पहले दोनों रहना है तेरे दिल में के 15 साल पूरे होने पर साथ आए थे।

रहना है तेरे दिल में फिल्म का एक सीन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा और आर.माधवन अच्छे दोस्त हैं। इंडस्ट्री में कई लोग दोस्त बनते हैं। साथ काम करते हैं। लेकिन कम ही लोग ऐसे होते हैं जो लंबे समय तक दोस्ती निभाते हैं। कुछ ऐसी ही दोस्ती दिया मिर्जा और आर माधवन की भी है। फिल्म रहना है तेरे दिल में साथ काम कर चुके दिया और माधवन अच्छे दोस्त हैं। इसका सबूत दिया मिर्जा के ट्विटर अकाउंट से मिलता है। दिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिया ने लिखा, यह मेरी फेवरेट तस्वीरों में से एक है। दिया के इस ट्वीट पर माधवन ने भी बड़ा स्वीट जवाब दिया। उन्होंने लिखा, तुम और कितनी सुंदर हो सकती हो।

यह पहली बार नहीं है जब दिया और माधवन के बीच ऐसी दोस्ती दिखी है। इससे पहले दोनों रहना है तेरे दिल में के 15 साल पूरे होने पर साथ आए थे। गौतम मेनन के डायरेक्शन में बनी रहना है तेरे दिल में साल 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दिया मिर्जा, आर.माधवन के साथ सैफ अली खान, वृजेश हीरजी, तनाज करीम, अनुपम खेर, नवीन निश्चल भी अहम रोल में थे।

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 21, 2017 8:48 am

  1. No Comments.
सबरंग