December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

OMG…स्कूल के बाथरूम में ये काम करती थीं आलिया भट्ट, नाराज होकर टीचर ने दी थी एक हफ्ते की सजा

आलिया चिल्ड्रन्स डे पर हो रहे एक कार्यक्रम में पहुंची थीं। यह कार्यक्रम कूड़ा बिनने वाले बच्चों की बेहतरी के लिए काम कर रही एनजीओ एकॉर्न ने करवाया था। यहां पहुंचकर आलिया ने ये खुलासा किया।

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट मे हाल ही में अपनी कुछ पुरानी यादें शेयर की। इस दौरान आलिया ने अपने स्कूल के दिनों की छोटी-छोटी बातें बताई और उन दिनों को याद किया। आलिया ने अपने ये छोटे-छोटे सीक्रेट्स चिल्ड्रेन्स डे के मौके पर शेयर किए। दरअसल आलिया चिल्ड्रन्स डे पर हो रहे एक कार्यक्रम में पहुंची थीं। यह कार्यक्रम कूड़ा बिनने वाले बच्चों की बेहतरी के लिए काम कर रही एनजीओ एकॉर्न ने करवाया था। यहां पहुंचकर आलिया भी बच्ची बन गईं और अपनी शरारतों के किस्से सुनाए।

उन्होंने बताया, मुझे स्कूल में एक हफ्ते तक डेस्क साफ करने की सजा मिली थी। यह इसलिए हुआ था क्योंकि मैंने स्कूल में कुछ ऐसा किया था जो मुझे नहीं करना चाहिए था। असल में मैं स्कूल जाकर बाथरूम में सो जाया करती थी। एक बार टीचर ने मुझे सोते हुए पकड़ लिया था। इसके बाद मुझे सजा के तौर पर एक हफ्ते तक डेस्क साफ करने को कहा गया था। यह बहुत ही गंदा काम था तो प्लीज आप लोग क्लास में मत सोना, घर पर सोया करो।

आलिया हाल ही में फिल्म फेयर के स्टाइल एंड ग्लैमर अवॉर्ड के कवर लॉन्च पर पहुंची थी। यहां उनका लुक काफी हॉट और ग्लैमरस था। उनके इस नए स्टाइल ने कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। प्रोफेश्नल फ्रंट पर बात करें तो आलिया फिलहाल अपनी फिल्म डियर जिंदगी की रिलीज के इंतजार में हैं। इस फिल्म में उनके साथ किंग खान भी हैं। शाहरुख इस फिल्म में आलिया को फोटोग्राफी के टेक्नीक्स सिखाते नजर आएंगे। पहली बार है जब आलिया रोमांस के किंग शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं। दोनों को साथ स्क्रीन पर देखना एक फ्रेश एक्सपीरियंस है। किंग खान का मैच्योर लुक और आलिया की क्यूटनेस को इस फिल्म का यूएसपी कहा जा सकता है।

इंग्लिश विंग्लिश डायरेक्टर गौर शिंदे की फिल्म डियर जिंदगी के अलावा आलिया अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आने वाले हैं। वरुण और आलिया ने बॉलीवुड डेब्यू साथ ही किया था। इसके बाद दोनों ने फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में भी साथ काम किया था।

वीडियो: ‘कॉफी विद करण’ सीज़न 5: ट्विंकल खन्ना ने किया खुलासा- ‘मेरी मां अक्षय को गे समझती थी’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 15, 2016 11:21 am

सबरंग