ताज़ा खबर
 

फिल्म सरबजीत के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को मिला दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, देखें तस्वीरें

ऐश्वर्या राय ने ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म सरबजीत में बहन दलबीर कौर का किरदार निभाया था जिसके भाई पाकिस्तानी जेल में हत्या कर दी गई थी। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
Author नई दिल्ली | April 22, 2017 13:42 pm
ऐश्वर्या राय बच्चन को सरबजीत के लिए मिला अवॉर्ड। (Image Source: Indian Express)

21 अप्रैल की शाम को मुंबई में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार का आयोजन किया गया था। जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन को 2016 की फिल्म सरबजीत में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए सम्मानित किया गया। इससे पहले कि आप भारत सरकार द्वारा दिल्ली में होने वाले दादा साहेब फाल्के पुरस्कार को लेकर कंफ्यूज हो जाएं हम आपको बता देना चाहते हैं कि यह दादा साहेब फाल्के फाउंडेशन अवॉर्ड है जिसकी शुरुआत तीन साल पहले हुई थी। इसका आयोजन हर साल मुंबई में किया जाता है। जिसमें भारतीय सिनेमा में योगदान देने के लिए बहुत से कलाकारों का सम्मान किया जाता है।

ऐश्वर्या राय ने ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म सरबजीत में बहन दलबीर कौर का किरदार निभाया था जिसके भाई पाकिस्तानी जेल में हत्या कर दी गई थी। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। दलबीर कौर अपने भाई को रिहा करवाने के लिए जमीन आसमान एक कर देती हैं। जिसकी वजह से उन्हें वैश्विक तौर पर अटेंशन मिली थी। ऐश्वर्या ने कहा- यह फिल्म सभी की मेहनत का रिजल्ट है। यह एक शख्स की मेहनत नहीं है। हर डिपार्टमेंट ने अपना योगदान दिया है। सरबजीत की स्क्रिप्ट काफी शानदार थी और हर एक्टर ने इसमें अपनी जान लगाई है। हमारे ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी। पुरस्कार मिलने से ऐसा लगता है कि पूरी टीम की कोशिश को देखा गया है।

(Image Source: Indian Express) (Image Source: Indian Express)

बता दें कि ऐश्वर्या राय की लेटेस्ट तस्वीरें देख कर लग रहा है मानों वह यह साबित करने के मिशन पर लगी हैं कि उम्र महज एक नंबर है। कुछ समय पहले करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से पर्दे पर जादू बिखेरने वाली ऐश्वर्या ने एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। फिल्मफेयर मैगजीन के लिए कराया गया यह शूट खूबसूरती की नई परिभाषा बता रहा है। नई तस्वीरों में ऐश्वर्या स्लिम और फिट नजर आ रही हैं।

(Image Source: Indian Express) (Image Source: Indian Express)

इस मैगजीन कवर में ऐश्वर्या ब्लू कलर का एक ऑफ शोल्डर जैकेट पहने नजर आ रहा हैं। ऐश्वर्या को मिस वर्ल्ड का ताज पहने 23 साल हो चुके हैं। लेकिन वह आज भी उतनी ही खूबसूरत और ग्रेसफुल दिखती हैं। बता दें कि जिस वक्त ऐ दिल है मुश्किल रिलीज हुई थी। ऐश्वर्या की परफॉ़र्मेंस की काफी तारीफ हुई थी।

शादी की 10वीं सालगिरह पर बेटी आराध्या के साथ सिद्धिविनायक पहुंचे ऐश्वर्या-अभिषेक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.