ताज़ा खबर
 

कभी एक-दूसरे का नाम तक नहीं लेना चाहते थे ये बॉलीवुड स्टार्स, फिर दोबारा कैसे बने दोस्त, जानिए

कई एक्टर्स ऐसे हैं जो कभी बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन आज वे एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते। आज हम आपको ऐसे ही कुछ एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।
Author नई दिल्ली | July 3, 2017 12:36 pm

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री अपने आप में बहुत पेचीदा है। यहां हमेशा एक एक्टर के दो किस्से कहानियां होते हैं। पहली पर्दे के सामने वाली और दूसरा पर्दे के पीछे वाली। पर्दे के पीछे इन एक्टर्स की निजी जिंदगी में काफी कुछ घटता रहता है जो आम तौर पर बॉलीवुड गलियारों की पीछे की खबरें नहीं जानने वालों को मालूम तक नहीं चलता। इंडस्ट्री में काम के दौरान कभी शूट पर तो कभी व्यक्तिगत मसलों के चलते इन एक्टर्स में आपसी टकराव होना आम बात है।

कई एक्टर्स ऐसे हैं जो कभी बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन आज वे एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते। आज हम आपको ऐसे ही कुछ एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसी दौर में एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन वक्त के साथ उनके रिश्तों में कड़वाहट आ गई। सैफ अली खान – साजिद खान, अक्षय कुमार – फराह खान और अनिल कपूर अनुपम खेर ऐसे ही कुछ नामों में से एक हैं। तो चलिए आपको बताते हैं इन एक्टर्स और इनकी दोस्ती में आए उतार चढ़ाव की कहानी के बारे में।

शाहरुख खान और सलमान खान- इन दोनों एक्टर्स के बीच की टक्कर को बॉलीवुड के सबसे दिग्गज सितारों की टक्कर के तौर पर देखा जाता है। दोनों एक्टर्स के बीच टकराव तब शुरू हुआ जब ये दोनों 2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में शरीक हुए। खबरों के मुताबिक सलमान शाहरुख से इस बात से खफा थे कि उन्होंने सोहेल खान (सलमान के छोटे भाई) की फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस देने से इनकार कर दिया था। हालांकि सलमान शाहरुख की कई फिल्मों में कैमियो रोल प्ले कर चुके थे। इसके बाद यह मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ता गया और एक वक्त पर दोनों एक दूसरे का नाम तक लेने से परहेज करने लगे। कई सालों तक हालात ऐसे ही रहे और उसके बाद दोनों ने थोड़ी नर्मी दिखाते हुए हाथ मिला लिया। जनवरी 2017 में सलमान के शो बिग बॉस में शाहरुख खान अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए पहुंचे और सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में उन्होंने कैमियो भी किया।

अक्षय कुमार और फराह खान- फिल्म निर्देशक फराह खान और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार के बीच यह मामला तब शुरू हुआ जब फराह निर्देशित फिल्म तीस मार खां बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी। मामला तब और ज्यादा तूल पकड़ गया जब अक्षय ने फराह के पति शिरीष कुंदर की फिल्म जोकर का प्रमोशन करने से इनकार कर दिया।

सैफ अली खान और साजिद खान- कभी हर वीकेंड साथ में इंजॉय करने वाले एक्टर सैफ और निर्देशक साजिद के रिश्तों में कड़वाहट तब आई जब फिल्म हमशक्ल्स फ्लॉप हो गई और सैफ ने इसका ठीकरा साजिद के सर फोड़ दिया। इसके बाद काफी दिनों तक दोनों ने एक दूसरे से बातचीत नहीं की थी लेकिन कुछ वक्त के बाद सैफ और साजिद मिले और पुराने गिले शिकवों को भूल कर वापस गले मिल गए।

अनिल कपूर और अनुपम खेर- एक जमाने में बहुत अच्छे दोस्त रहे अनुपम खेर और अनिल कपूर में माहौल तब बिगड़ा जब अनुपम फिल्म मैंने गांधी को नहीं मारा पर काम कर रहे थे और अनिल गांधी माय फादर फिल्म पर व्यस्त थे। दोनों की फिल्मों का विषय एक ही था और इन फिल्मों पर काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे से बिलकुल कट गए थे। उनके दोस्तों तक को एक वक्त पर यह कन्फ्यूजन था कि आखिर चल क्या रहा है।

प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान- ज्यादातर लोगों को इस बात के बारे में जानकारी नहीं है कि फिल्म डॉन की शूटिंग के बाद प्रियंका और शाहरुख एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और प्रियंका ने मन्नत आना जाना शुरू कर दिया था। उनकी पत्नी गौरी कभी भी शाहरुख के बाकी एक्ट्रेसेज के साथ नाम जोड़े जाने को लेकर असुरक्षित महसूस नहीं करती थीं लेकिन प्रियंका के मन्नत आने जाने को लेकर वह थोड़ी नाराज जरूर थीं। इसके बाद ना जाने दोनों ने अचानक दूरियां बढ़ा ली और अगले 5 साल तक दोनों एक दूसरे से 5 साल तक दूर हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.