ताज़ा खबर
 

मात्र 50 रूपए थी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पहली कमाई

शाहरूख ने बताया की जब वह छोटे थे तो काफी ट्रैवल किया करते थे। उन्होंने बताया कि वह 50 रूपए लेकर वह ताज तक गए लेकिन उन्होंने वह पैसे बचा लिए और अपने रास्ते वापस आ गए।
शाहरुख खान ने साल 1992 के बाद ट्रेन में सफर किया।

भले ही शाहरुख खान एक सुपरस्टार हैं मगर अपने करियर के शुरूआती दिनों की बात करते हुए उन्होंने अपनी सैलरी को लेकर खुलासा किया। शाहरुख खान ने बताया कि उन्होंने गजल गायक पंकज उधास के कान्सर्ट में काम किया था। जहां उन्हें काम करने के लिए 50 रूपए मिले थे। शाहरुख ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली कमाई के 50 रूपए लिए और आगरा जाने के लिए निकले पड़े।

शाहरूख ने बताया की जब वह छोटे थे तो काफी ट्रैवल किया करते थे। उन्होंने बताया कि वह 50 रूपए लेकर वह ताज तक गए लेकिन उन्होंने वह पैसे बचा लिए और अपने रास्ते वापस आ गए। शाहरूख ने बताया कि उन्हें उस समय काफी भूख लगी थी लेकिन उनके पास खाने के लिए कुछ भी नहीं था। उन्होंने उन पैसों से एक लस्सी ली लेकिन वह यह सोचने लगे कि इस लस्सी के अंदर कोई मक्खी गिरी हुई है। शाहरूख ने बताया कि वह सारे रास्ते यही सोचते-सोचते कब आगरा से दिल्ली पहुंच गए उन्हें पता ही नहीं चला।

शाहरुख खान ने ट्रेन का सफर करके अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन किया। राहुल ढोलकिया की फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। अपने ट्रेन के सफर के बारें में बात करते हुए शाहरुख खान ने बताया कि असल में उतना अच्छा और खूबसूरत नहीं है जितना कि फिल्मों में होता है। शाहरुख ने छैया-छैया के शूट के बारें बताते हुए कहा कि ट्रेन पर उसे गाने की शूटिंग करना काफी मुश्किल रहा था।

शाहरुख ने बताया कि भले ही शूटिंग के दौरान ट्रेन धीमी रफ्तार में रहती थी लेकिन बीच में आने वाले ब्रिज की वजह से काफी परेशानी होती थी। वहीं मंगलवार को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान ने साल 1992 के बाद ट्रेन में सफर किया।

वीडियो: शाहरुख खान को देखने के लिए वडोदरा स्टेशन पर जुटी भीड़; 1 की मौत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.