June 29, 2017

ताज़ा खबर
 

गाड़ियों पर पैसे उड़ाते थे शक्ति कपूर, दोस्‍त की सलाह पर खरीदी प्रॉपर्टी, आज हैं 4 आलीशान घरों के मालिक

मुंबई आने के बाद शक्ति कपूर काम के जद्दोजहद में लग गए। करीब 5 साल काम करने के बाद उन्होंने जूहू में एक वन बेमरूम अपार्टमेंट लिया था।

कभी विलेन बनकर हीरो की नाक में दम करना तो कभी कभी जिगरी दोस्त बनकर हर कदम पर दोस्त का साथ देना। शक्ति कपूर ने अपनी एक्टिंग से हर किरदार में जान डाल दी। अलग-अलग भूमिकाओं से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले शक्ति जब साल 1975 में मुंबई आए थे तो उनके पास यहां ठहरने के लिए कोई ठिकाना नहीं था। आज शक्ति मुंबई के पॉश इलाके जूहू बीच के एक शानदार बंग्ले में रहते हैं। जी हां बॉलीवुड की राइजिंग स्टार श्रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर का एड्रेस यही है।

मुंबई आने के बाद शक्ति कपूर काम के जद्दोजहद में लग गए। करीब 5 साल काम करने के बाद उन्होंने जूहू में एक वन बेमरूम अपार्टमेंट लिया। इस फ्लैट की कीमत 70 हजार रुपए थी। अपना पहला ठिकाना पक्का करने के बाद शक्ति लगातार सफलता पाकर आगे बढ़ते गए। वन बेडरूम फ्लैट के बाद उन्होंने थ्रीबेड रूम फ्लैट खरीदा। उस समय तक उनके पास इतनी बचत नहीं थी कि वह खुद यह घर खरीद पाते। सात लाख का यह फ्लैट खरीदने के लिए उन्होंने श्रीनगर फिल्म्स के मालिक श्याम श्रॉफ से लोन भी लिया था। बता दें कि शक्ति आज भी उसी फ्लैट में रहते हैं। हालांकि जैसे परिवार बढ़ता गया शक्ति कपूर अपने घर का दायरा बढ़ाते गए। लेकिन उन्होंने वह जगह नहीं छोड़ी। शिवांगी से शादी करने के बाद उन्होंने उस फ्लैट के साथ वाला फ्लैट भी खरीद लिया। वहीं सिद्धांत के पैदा होने के बाद शक्ति ने उसी फ्लोर पर एक और फ्लैट ले लिया। आज वह उस पूरे फ्लोर के मालिक हैं।

वीडियो:‘रॉक ऑन-2’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई

श्रद्धा 4 साल की थीं तभी से पिआनो बजाने लगी थीं। शक्ति कपूर हमेशा उन्हें घर में गाते सुनते थे। लेकिन उन्हें तब तक श्रद्धा के टैलेंट पर भरोसा नहीं आया जब कि उन्होंने एक विलेन फिल्म में श्रद्धा का गया हुआ गाना गलियां नहीं सुन लिया।

शक्ति कपूर के घर खरीदने के पीछे भी एक बॉलीवुड एक्टर का हाथ है। शक्ति बताते हैं कि मुझे हमेशा गाड़ियां खरीदने का शौक था। लेकिन जीतेंद्र ने मुझे हमेशा सलाह दी कि मैं गाड़ियों पर पैसा बर्बाद ना कर पॉपर्टी में पैसा लगाऊं। बता दें कि आज शक्ति के पास एक घर जूहू में, मड आइलैंड में, लोनावला में और दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में है। एक खास बात जो कवल उनके करीबी ही जानते हैं वो ये कि शक्ति के घर में आज भी 30 साल पुराना फर्नीचर है। उनके घर में लगे ज्यादातर आर्ट पीस उनकी पत्नी शिवांगी ही पसंद करती हैं।

सबरंग