ताज़ा खबर
 

अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह की फिल्म इरादा का ट्रेलर हुआ रिलीज, इससे पहले इश्किया में दोनों साथ कर चुके हैं काम

जॉली एलएलबी-2 में अरशद वारसी की जगह अक्षय कुमार को देखकर कई लोग निराश हो गए थे। लेकिन उनके फैन्स को निराश होने की जरूरत नहीं है।
Author नई दिल्ली | January 24, 2017 19:48 pm
इस फिल्म में अरशद वारसी के साथ नसुरूद्दीन शाह के अलावा बहुत से कलाकार हैं

काफी समय हो गया है अभिनेता अरशद वारसी ने अपनी एक्टिंग के जरिए पर्दे पर जादू नहीं बिखेरा। वहीं जॉली एलएलबी-2 में अरशद वारसी की जगह अक्षय कुमार को देखकर कई लोग निराश हो गए थे। लेकिन उनके फैन्स को निराश होने की जरूरत नहीं है। अरशद वारसी की नई फिल्म इरादा का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे देखकर उनके प्रशंसको का मनोरंजन जरूर होगा।

इरादा फिल्म में अरशद वारसी एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं। फिल्म ट्रेलर में वह अच्छे और बुरे दोनों ही तरह के पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं। अरशद की है फिल्म साल की एक बढ़िया थ्रिलर ड्रामा साबित हो सकती है।इस फिल्म में अरशद वारसी के साथ नसुरूद्दीन शाह के अलावा बहुत से कलाकार हैं जिनमें दिव्या दत्त, सागरिका घाटके और शरद केलकर जैसे एक्टर शामिल हैं।

दर्शक इससे पहले अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह की जोड़ी को फिल्म इश्किया में एक साथ देख चुके हैं। बॉलीवुड स्टार अरशद वारसी जल्द ही संजय दत्त स्टारर फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस  के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे। सूत्रों की मानें तो राजकुमार हिरानी के निर्देशन में संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म के कारण ‘मुन्नाभाई’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म शुरू होने में देरी हो रही है। उम्मीद है यह अभिनेता एक बार फिर लोगों का मंनोरंजन कर पाएंगे। इस फिल्म की डायरेक्टर अर्पणा सिंह है, प्रोड्यूसर फालगुनी पटेल और प्रिंस सोनी हैं। यह फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होगी।

वीडियो: बिग बॉस 10, 22 जनवरी 2017: शाहरुख खान, सनी लियोनी ने सलमान खान के शो में किया ‘रईस’ को प्रमोट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.