ताज़ा खबर
 

बादशाहों की शूटिंग बीच में छोड़, बीमार मां से मिलने पहुंचे अजय देवगन

गौरतलब है कि उनकी मां पहले भी छाती में दर्द की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन कुछ ज्यादा गंभीर न होने के चलते डॉक्टर ने उन्हें ​डिस्चॉर्ज कर दिया था।
अजय देवगन की मां की तबीयत खराब हो गई जिसकी वजह से उन्हें फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़कर जोधपुर से मुंबई आना पड़ा।

मिलन लूथरिया को अपनी फिल्म बादशाहों की शूटिंग अचानक रोकनी पड़ गई। इस फिल्म की शूटिंग फिल्म में लीड रोल कर रहे अजय देवगन की वजह से रोकनी पड़ी। बताया जा रहा है कि अजय देवगन की मां की तबीयत खराब हो गई जिसकी वजह से उन्हें फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़कर जोधपुर से मुंबई आना पड़ा। बता दें कि अजय की मां पिछले काफी समय से बीमार चल रही है।

लेकिन शनिवार को उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई जिसके बाद उन्हें संता क्रूज अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है। मां की बीमारी की खबर मिलने के साथ ही अजय ने अपनी टीम से फिल्म की शूटिंग रोककर मुंबई आने की रिक्वेस्ट की।जिसके बाद वह अपनी मां से मिलने के लिए सीधा अस्पताल पहुंचे।

गौरतलब है कि उनकी मां पहले भी छाती में दर्द की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन कुछ ज्यादा गंभीर न होने के चलते डॉक्टर ने उन्हें डिस्चॉर्ज कर दिया था। अजय देवगन अपने परिवार को काफी अहमियत देते हैं इसलिए पहले भी वह मां की खराब तबीयत के चलते उन्होंने अपने काम को रोक दिया था। ।

बता दें कि बादशाहो फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाश्मी और मिलन लूथरिया दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले यह तीनों वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में एक साथ काम कर चुके हैं। हालांकि अजय देवगन मिलन लूथरिया के साथ चौथी बार काम कर चुके हैं। बाादशाहो सितंबर 2017 में रिलीज होनी है। इस फिल्म में अजय देवगन और इमरान हाश्मी के अलावा इलियाना डिक्रूज भी है। वहीं सनी लियोनी इस फिल्म में एक स्पेशल डांसर नंबर करेंगी।

वीडियो: अजय देवगन के फैन ने दी सुसाइड करने की धमकी; अजय ने किया मिलने का वादा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग