December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं बॉबी देओल, यूके में होने वाली है शूटिंग

आखिरी बार अपनी सनी देओल और पापा धर्मेंद्र के साथ यमला पगला दीवाना 2 में नजर आए बॉबी अब एक नए प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस भी बॉबी खुद ही कर रहे हैं।

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। हाल ही में बॉबी से जुड़ी कई खबरें आई थीं कि वो डीजे बनने वाले हैं। लेकिन अब सुनने में आया है कि वो बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। आखिरी बार अपनी सनी देओल और पापा धर्मेंद्र के साथ यमला पगला दीवाना 2 में नजर आए बॉबी अब एक नए प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाले हैं। खबर है कि बॉबी फिल्म रोह से वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस भी बॉबी खुद ही कर रहे हैं। यह फिल्म यूके में शूट की जाएगी। इस फिल्म को करीब एक महीने के अंदर शूट किया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। यह बॉबी के अब तक के करियर से हटकर बताई जा रही है।

बता दें कि, बॉबी ने बरसात, सोल्जर, बादल आशिक जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। बॉबी के करीबियों का कहना है कि यह फिल्म बॉबी को फिर एक बार बॉलीवुड में एक नया मुकाम दिलाएगी। अब एक बार दोबारा इंडस्ट्री पर छा जाने की तैयारी में लगे बॉबी ने पहली बार बतौर चाइल्ड एक्टर कैमरा फेस किया था। वह साल 1977 में आई फिल्म धर्म वीर में नजर आए थे। इसके बाद साल 1995 में उन्होंने ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म बरसात के जरिए बतौर हीरो अपनी शुरुआत की थी। इस फिल्म में बॉबी बादल के किरदार में थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉबी को चोट आई थी। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए लंदन जाना पड़ा था। इस फिल्म के लिए बॉबी को बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद साल 1997 में बॉबी गुप्त फिल्म में नजर आए थे। राजीव राय के डायरेक्शन नें बनी ये सस्पेंस थ्रिलर की काफी तारीफ हुई थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। अब लंबे अर्से से पर्दे से गायब रहने वाले बॉबी ने वापसी का प्लान बना लिया है। उम्मीद है कि यह फिल्म अच्छा करे और हमें उनका नया रूप देखने को मिले।

वीडियो:बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 4, 2016 11:29 am

सबरंग