ताज़ा खबर
 

41 वर्षीय ब्लेक शेल्टन को पीपल मैगजीन ने चुना दुनिया का सबसे सेक्सी पुरुष

ब्लेक शेल्टन ने बताया कि उनकी पत्नी ने कहा, "मान जाओ नहीं तो तुम इसके लिए जीवन भर पछताओगे। तुम बस इस लम्हे का आनंद लो।"
FILE – This June 7, 2016 file photo shows Blake Shelton performing at the 12th Annual Stars for Second Harvest Benefit at Ryman Auditorium in Nashville, Tenn. Shelton was named as People magazine’s 2017 “Sexiest Man Alive.”   (Photo by Amy Harris/Invision/AP, File)

गायक, गीतकार और अभिनेता ब्लेक शेल्टन को पीपल मैगजीन ने साल 2017 के सबसे सेक्सी जीवित पुरुष चुना है। इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए शेल्टन ने कहा, “पक्का उनके पास लोगों की कमी पड़ गयी होगी।” एसएसएन वेबसाइट के अनुसार 41 वर्षीय शेल्टन ये खिताब अपनी गर्लफ्रेंड ग्वेन स्टेफ़नी के कहने पर स्वीकार कर रहे हैं। शेल्टन ने बताया कि उनकी पत्नी ने कहा, “मान जाओ नहीं तो तुम इसके लिए जीवन भर पछताओगे। तुम बस इस लम्हे का आनंद लो।” पीपल मैगजीन के ताजा अंक में दुनिया के जीवित सबसे सेक्सी पुरुषों की सूची प्रकाशित की गयी है। पत्रिका ने कवर पर शेल्टन की तस्वीर छापी है।  शेल्टन अमेरिकी टीवी नेटवर्क एनबीसी पर आने वाले कार्यक्रम “द वॉयस” में निर्णायक के तौर पर आते हैं।

18 जून 1976 को अमेरिका के ओक्लाहोमा में जन्मे शेल्टन का पहला सॉन्ग एल्बम (आस्टिन) साल 2001 में आया था। उनके एल्बम का टाइटल गीत पांच हफ्तों तक बिलबोर्ड हॉट कंट्री सॉन्ग चार्ट में पहले नंबर पर रहा था। उनका पहला ही एल्बम प्लैटिनम हिट रहा। साल 2003 में आया उनका दूसरा एल्बम द ड्रीमर गोल्ड और साल 2004 में आया ब्लैक शेल्टन बार्न एंड ग्रिल प्लैटिनम हिट रहा। द वॉयस के अलावा वो नैशविले स्टार और क्लैश ऑफ कॉयर्स जैसे टीवी शो में भी निर्णायक (जज) के तौर पर आते रहे हैं।

शेल्टन को संगीत के क्षेत्र से जुड़े दर्जनों अवार्ड मिल चुके हैं। साल 2014 में उन्हें ओक्लाहोमा हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। अभी तक उनके 11 एल्बम आ चुके हैं। शेल्टन साल 2005 से ही लगातार टीवी शो में शामिल होते रहे हैं और अब तक करीब एक दर्जन से ज्यादा शो में वो भागीदारी कर चुके हैं। शेल्टन कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.