ताज़ा खबर
 

आज शादी कर रहे हैं सिंगर और मोदी सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो, ममता बनर्जी ने पहले ही दे दिया तोहफा

बाबुल के एक मैसेज पर बंग भवन की बुकिंग में ममता ने की थी मदद, कहा..इसे शादी का तोहफा समझिए
बाबुल सुप्रियो 9 अगस्त को कर रहे हैं शादी

सिंगर और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो 9 अगस्त को अपनी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू कर रहे हैं। वह अपने प्यार रचना शर्मा से शादी करने जा रहे हैं। बता दें कि रचना जेट एयरवेज में एयर होस्टेस हैं, और दोनों की पहली मुलाकात भी एक फ्लाइट के दौरान ही हुई थी। रचना दिल्ली में रहती हैं और उनका परिवार दो साल से पश्चिम बंगाल में रह रहा है। दोनों की शादी दिल्ली में हो रही है। सादगी पसंद बाबुल सुप्रियो अपनी शादी को काफी सिंपल रखना चाहते हैं। यहां तक कि मेहमानों के लिए भी उन्होंने किसी वीवीआईपी ट्रीटमेंट का कोई इंतजाम नहीं किया है। अपने मेहमानों के लिए बाबुल ने बंग भवन में बुकिंग करवाई है। लेकिन ये बुकिंग भी उनके लिए कोई आसान नहीं रही। इससे अलग अगर वो किसी फाइव स्टार होटल में कमरे बुक करवाते तो शायद दिक्कत ना होती। लेकिन बंग भवन में कमरे बुक करवाने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी। बाबुल को वहां 14 कमरों की जरूरत थी। लेकिन जब इसके लिए बात की गई तो पता चला कि 14 कमरे एक साथ किसी एक एमपी के नाम पर बुक नहीं कराए जा सकते। ये सुनकर बाबुल थोड़े परेशान हो गए थे।

मुश्किल हल ना होती देख बाबुल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मदद के लिए एक मैसेज किया। बाबुल ने रिक्वेस्ट की थी कि वे उनके लिए 14 कमरे बुक करवा दें, जिसका बिल वो भर देंगे। मैसेज मिलते ही ममता ने बिना देर किए उन्हें फोन कर कहा, आपके लिए 14 कमरे बुक हो जाएंगे और आपको इसके लिए बिल नहीं देना होगा, इसे आप मेरी तरफ से शादी का गिफ्ट समझिए।

बता दें कि बंग भवन सीधे बंगाल सरकार के अंडर आता है। जिस वजह से ममता बनर्जी के लिए यह काम आसान था। ऐसे में ममता ने बाबुल की मदद कर उनकी एक बड़ी परेशानी का हल निकाला, जो शायद बाबुल कभी भूल नहीं पाएंगे।

Read Also: पहली नजर में रचना को दिल दे बैठे थे बाबुल, कुछ देर की बातचीत के बाद ही मांग लिया था फोन नंबर

Read Also: आज एयरहोस्टेस गर्लफ्रेंड से शादी कर रहे हैं केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, फ्लाइट में हुईं थीं आंखें चार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग