ताज़ा खबर
 

वरिष्‍ठ बीजेपी नेता ने ‘काबिल’ और ‘रईस’ को लेकर किया यह ट्वीट, पार्टी बोली- ये शब्‍दों की जादूगरी

लोगों को ऐसा लगा जैसे विजयवर्गीय इस सप्‍ताह साथ में रिलीज हो रहीं शाहरूख खान की 'रईस' और ऋतिक रोशन की 'काबिल' पर टिप्‍पणी कर रहे थे।
विजयवर्गीय की इसी पोस्‍ट पर विवाद हुआ है। (Source: Twitter)

अपने वरिष्‍ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के एक ट्वीट पर बीजेपी ने सफाई दी है। कैलाश ने एक ट्वीट में कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पर तंज कसा था, उन्‍होंने यह ट्वीट अपने पेज पर पिन (सबसे ऊपर) कर रखा है। कैलाश ने ब्‍लैक मनी के मुद्दे पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि ”जो #Raees देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं। और एक #Kaabil देशभक्त का साथ, तो हम सभी को देना ही चाहिए।” इसके साथ एक तस्‍वीर थी जिसमें लिखा था कि ‘प्रधानमंत्री मोदी जी ने नोट बंदी कर काले धन वाले ”रईसों” को जमीन पर ला दिया। अब बारी देश की ”काबिल” जनता की है जो ”काबिल” है, उसका हक कोई बेईमान ”रईस” न छीन पाए।’ कुछ लोगों को ऐसा लगा जैसे वह इस सप्‍ताह साथ में रिलीज हो रहीं शाहरुख खान की ‘रईस’ और ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ पर टिप्‍पणी कर रहे थे। भाजपा प्रवक्‍ता शायना एनसी ने मंगलवार को कहा कि इस ट्वीट को इसके पूरे संदर्भ में देखा जाना चाहिए और समझिए कि किसी को निशाना नहीं बनाया गया।

बीजेपी की नेता ने एक ट्वीट में कहा, ”यह शब्दों का खेल था, काले धन पर तंज और बड़ी तस्‍वीर दिखाता हुआ।” शायना ने जोर देकर कहा कि ट्वीट के साथ लगे पोस्‍टर में विजयवर्गीय दिख रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करप्‍शन और बेनामी संपत्ति के खिलाफ जंग को दिखाया गया है। हालांकि विजयवर्गीय ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है कि उनका मतलब क्‍या था। वह इससे पहले शाहरुख खान पर कई बार निशाना साध चुके हैं। 2015 में जब देश में असहिष्‍णुता को लेकर बहस छिड़ी थी, तब विजयवर्गीय ने कई ऐसे ट्वीट्स किए थे जिसके चलते उनकी और बीजेपी की खासी आलोचना हुई थी।

2015 में विजयवर्गीय ने शाहरुख को निशाना बनाते हुए ट्वीट किया था, ”शाहरुख खान भारत में रहते हैं, लेकिन उनका दिल पाकिस्‍तान में है। उनकी फिल्‍में यहां करोड़ों कमाती हैं लेकिन वह भारत को असहिष्‍णु पाते हैं।”

मध्‍य प्रदेश के विजयवर्गीय, भाजपा में राष्‍ट्रीय महासचिव के पद हैं। शाहरुख खान पर 2015 में किए गए ट्वीट पर सफाई देते हुए उन्‍होंने कहा था, ”अगर भारत असहिष्‍णु होता तो अमिताभ बच्‍चन के बाद शाहरुख खान सबसे मशहूर अभिनेता ना होते। मेरे ट्वीट्स का कुछ लोगों ने गलत मतलब निकाला।”

रईस vs काबिल: सेलेब्स ने शाहरुख के मुकाबले ऋतिक की फिल्म को किया पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    Ranjan Ravi
    Jan 24, 2017 at 8:45 am
    प्रेमचंद के
    (2)(0)
    Reply
    सबरंग