ताज़ा खबर
 

सलमान खान के साथ दा-बंग टूर पर जाएंगी बिपाशा बसु, बताया कौन से गानों पर करना चाहती हैं परफॉर्म

ऑस्ट्रेलिया के घोस्ट कोस्ट में छुट्टियां बिताने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु वापस भारत आ गई हैं। खबरों की मानें तो वह सुपरस्टार सलमान खान के दा-बंग टूर 2017 का हिस्सा हो सकती हैं।
Author नई दिल्ली | February 21, 2017 12:43 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपनी गर्भावस्था की अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि इस बारे में लगातार उठ रही यह बैचेनी परेशान करने वाली है।

ऑस्ट्रेलिया के घोस्ट कोस्ट में छुट्टियां बिताने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु वापस भारत आ गई हैं। खबरों की मानें तो वह सुपरस्टार सलमान खान के दा-बंग टूर 2017 का हिस्सा हो सकती हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं होगा जब बिपाशा सलमान को किसी वर्ल्ड टूर पर जॉइन करेंगी। बिपाशा ने बताया- मैं बहुत उत्सुक हूं क्योंकि मैं करीब 14 सालों बाद किसी कंसर्ट के लिए एक बार फिर सलमान खान के साथ आ रही हूं। मुझे याद है मैंने सलमान के साथ मेरा पहला वर्ल्ड टूर 2003 में किया था। उन दिनों लाइव कंसर्ट बहुत बड़ी बात हुआ करते थे। बिताशा बसु के मुताबिक दा-बंग टूर उनके करियर का दूसरा सबसे बड़ा वर्ल्ड टूर होगा। बिपाशा ने बताया- मुझे बताया गया है कि यह बहुत बड़ा होने वाला है। हम ऑस्ट्रेलिया में सिडनी और मेलबर्न घूमने जाएंगे, और न्यूजीलेंड में ऑकलैंड हम मलेशिया। इसके अलावा मेलशिया और हॉंगकॉंग भी जाएंगे।

उन्होंने बताया कि कंसर्ट के दौरान बिपाशा पिछले 15 साल में उनके करियर के सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करना चाहेंगी। बिपाशा ने नो एंट्री फिल्म के टाइटल ट्रेक का नाम अलग से लिया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने बताया कि वह फैमिली प्लानिंग के बारे में क्या सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि मां बनने के लिए फिलहाल वो कम से कम दो साल तक इंतजार करना चाहती हैं। बिपाशा ने कहा कि करण और उन्हें, दोनों को बच्चे बहुत पसंद हैं। लेकिन फिलहाल दोनों साथ में खूब घूमना चाहते हैं और साथ में कुछ अच्छा समय बिताना चाहते हैं। इसलिए फिलहाल बच्चे की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही थीं। दरअसल उन्हें और करण को एक गायनेकॉलोजिस्ट के पास जाते हुए देखा गया था। कहा जा रहा था कि वह पिछले कुछ समय से डॉक्टर के क्लिनिक के कई चक्कर लगा रही हैं। लेकिन जब इस मामले में करण और बिपाशा से बात करने की कोशिश की गई तो किसी ने जवाब नहीं दिया था। एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट से कहा कि बसु और ग्रोवर कुछ महीनों से डॉक्टर के क्लिनिक के कई चक्कर लगा चुके हैं।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग