ताज़ा खबर
 

सैफ अली खान और करीना कपूर के तैमूर की खबर सुन बिपाशा बसु ने बताया वो कब देंगी Good News

बिपाशा ने इस दौरान करीना की भी तारीफ की। उन्होंने बताया कि उन्हें काफी पसंद आया कि करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम जारी रखा। उन्होंने कहा कि वह भी प्रेग्नेंसी के दौरान काम करेंगी।
करण सिंह ग्रोवर और बिपासा बसु की शादी इसी साल 30 अप्रैल को हुई है।

जब से करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जिंदगी में तैमूर की एंट्र हुई है। तब से बॉलीवुड में बच्चों की चर्चा शुरू हो गई है। इसी साल की शुरुआत में शाहिद कपूर भी एक बेटी के पिता बने थे। अब सभी की नजरें इस साल एक हुए बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर पर है। बिपाशा और करण ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने बताया कि वह फैमिली प्लानिंग के बारे में क्या सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि मां बनने के लिए फिलहाल वो कम से कम दो साल तक इंतजार करना चाहती हैं। बिपाशा ने कहा कि करण और उन्हें, दोनों को बच्चे बहुत पसंद हैं। लेकिन फिलहाल दोनों साथ में खूब घूमना चाहते हैं और साथ में कुछ अच्छा समय बिताना चाहते हैं। इसलिए फिलहाल बच्चे की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं।

बिपाशा ने इस दौरान करीना की भी तारीफ की। उन्होंने बताया कि उन्हें काफी पसंद आया कि करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम जारी रखा। उन्होंने कहा कि वह भी प्रेग्नेंसी के दौरान काम करेंगी।

बता दें कि कुछ समय पहले बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही थीं। दरअसल उन्हें और करण को एक गायनेकॉलोजिस्ट के पास जाते हुए देखा गया था। कहा जा रहा था कि वह पिछले कुछ समय से डॉक्टर के क्लिनिक के कई चक्कर लगा रही हैं। लेकिन जब इस मामले में करण और बिपाशा से बात करने की कोशिश की गई तो किसी ने जवाब नहीं दिया था। एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट से कहा कि बसु और ग्रोवर कुछ महीनों से डॉक्टर के क्लिनिक के कई चक्कर लगा चुके हैं।

पिता बने सैफ, करीना कपूर खान ने बेटे को दिया जन्म; ‘तैमूर अली खान’ रखा नाम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.