December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

भाभी जी… के सेट पर खुला बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की सगाई का राज, करण ने की थी ये गलती

बॉलीवुड ब्यूटी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हाल ही में एंड टीवी के शो भाभी जी घर पर हैं में आए थे। एंडटीवी का यह शो काफी पॉपुलर है और सनी लियोनी से लेकर गोविंदा तक कई स्टार्स इस शो में आ चुके हैं।

बॉलीवुड ब्यूटी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हाल ही में एंड टीवी के शो भाभी जी घर पर हैं में आए थे। एंडटीवी का यह शो काफी पॉपुलर है और सनी लियोनी से लेकर गोविंदा तक कई स्टार्स इस शो में आ चुके हैं। सभी स्टार्स ने शो की कास्ट के साथ खूब मस्ती भी की है। इसी कड़ी में नए नए शादी के बंधन में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु भी इस सो पर आए थे। यहां अंगूरी भाभी के दीवाने विभूति नारायण और तिवारी जी की फेवरेट भाभी अनीता जी से बात चीत में उन्होंने अपनी सगाई से जुड़ा एक बड़ा राज खोला।

इस बातचीत के दौरान तिवारी जी और अंगूरी भाभी भी मौजूद थीं। यहां पर सभी ने करण और बिपाशा को वो शादी के लिए प्रपोज करने वाला मोमेंट दोबारा क्रिएट करने को कहा। इस पर बात करते हुए करण सीधे अपने घुटनों पर आ गए और बिपाशा का हाथ पकड़ लिया। जैसे ही करण ने बिपाशा का हाथ पकड़ा। बिपाशा का अंगूठी पहनाते वक्त करण की गलती याद आ गई। फिर क्या था बिपाशा करण की गलती सबको बताने लगी और करण नीचे बैठे गलती याद कर मुंह बनाने लगे।

इस बात का जिक्र करते हुए बिपाशा ने बताया कि प्रपोज करते वक्त करण ने बहुत बड़ी गलती कर दी थी। करण की गलती ऐसी थी कि बिपाशा के शादी के लिए हां कहने के बाद भी यह सगाई नहीं हुई थी। जी हां बिपाशा ने बताया कि प्रपोज करते समय करण ने अंगूठी गलत हाथ में पहना दी थी। मुझे भी समझ नहीं है तो मैं भी कई दिनों तक अंगूठी को उसी हाथ में पहने हुई थी। दो तीन बाद समझ आया कि ये तो गलत हाथ में अंगूठी पहनी हुई है। इस पर चुटकी लेते हुए विभूति जी ने कहा कि मेजरमेंट उसी हाथ का रहा होगा। इस बात संभालते हुए बिपाशा ने कहा कि हां मेजरमेंट तो ठीक मिला था। लेकिन उंगली गलत थी। बिपाशा ने बताया कि अभी भी करण ने गलत हाथ ही पकड़ लिया था। इस पर करण ने कहा, देखिए किस तरह अपनी प्रैक्टिकल बातों की वजह से बिपाशा सारा रोमांस खराब कर देती हैं। इस सब के बाद करण ने बिपाशा से पूछा क्या तुम मुझसे शादी करोगी? इस पर बिपाशा ने कहा हां हर साल मैं तुमसे शादी कर सकती हूं।

यहां देखें भाभी जी घर पर हैं के सेट पर बिपाशा और करण

वीडियो-मूवी रिव्यू: ‘रॉक ऑन’ जैसा जादू नहीं चला पाई ‘रॉक ऑन 2’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 13, 2016 10:36 am

सबरंग