ताज़ा खबर
 

शादी की पहली सालगिरह पर बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर के लिखा यह खास मैसेज, देखें तस्वीर

करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी। कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी।
बिपाशा और करण एक दूसरे को स्पेशल फील कराने को कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की शादी को एक साल पूरा हो गया है। इसी खुशी को जाहिर करते हुए बिपाशा ने करण के लिए एक खास मैसेज लिखा। बिपाशा और करण की शादी अप्रैल 2016 में हुई थी। बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि शादी और भी खूबसूरत हो जाती है जब आप अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करें। तुम्हारी बहुत याद आ रही हैं करण। तुम्हारें पास वापस आने के लिए दिन गिन रही हूं। करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी। कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। बता दें कि करण की यह तीसरी शादी है।

बिपाशा और करण एक दूसरे को स्पेशल फील कराने को कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अक्सर वह दोनों अपने स्पेशल मॉमेन्ट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बिपाशा की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आई थी। जिसके बाद बिपाशा ने ट्विटर पर इस बात की सफाई दी। बिपाशा ने ट्विटर पर लिखा इस बारे में उन्होंने कोई प्लानिंग नहीं की है। जब भी हम प्लान करेंगे तो यह खुशखबरी हम अपने सभी शुभचिंतकों के साथ शेयर करेंगे। मैं सभी बातें सीधा बोलने वाली इंसान हूं, इसलिए इस बारे में जो कुछ भी लिखा जा रहा है उस पर विश्वास न करें… धन्यवाद।

बिपाशा ने फिलहाल कोई फिल्म साइन नहीं की है। दूसरी तरफ करण फिल्म 3 देव में दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े की होगी जिसमें उसकी प​त्नी बहुत धार्मिक होगी और उसका पति बिल्कुल भी धार्मिक नहीं होगा। वह अपना घर तीन युवाओं को किराए पर देते हैं परिस्थितियां ऐसी हो जाती है कि वह तीनों भगवान बन जाते हैं। यही सब देखना फिल्म में काफी मजेदार होगा।

इस फिल्म में टिस्का चोपड़ा, के के मेनन, कुणाल रॉय कपूर और टीवी टक्टर रवि दुबे दिखाई देंगे। रवि इस फिल्म में बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। दर्शक इससे पहले छोटे पर्दे पर कई सीरियलों में देख चुके हैं। रवि आखिरी बार जी टीवी के सीरियल जमाई राजा में दिखाई दिए थे।

वीडियो: सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.