December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

प्रेग्नेंसी के सवाल पर बिपाशा बसु को आया पसीना, कहा- अभी वक्त है

खबरों को विराम देते हुए बिपाशा ने साफ किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। बता दें कि एक वेब पोर्टल से बातचीत में बिपाशा ने कहा- यह सिर्फ अफवाहें हैं जो कि पूरी तरह झूठ हैं।

‘बिपाशा’ ने ब्यॉयफ्रेंड करण ग्रोवर के लिए मांगी दुआ

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी के बाद से ही फैन्स उनकी फ्यूजर प्लानिंग को लेकर काफी उत्सुक हैं। हाल ही में आईं बिपाशा के गायनी-ऑब्सट्रटीशियन के पास जाने की खबरों के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि शायद बिपाशा प्रेग्नेंट हैं। हालांकि इस खबरों को विराम देते हुए बिपाशा ने साफ किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। बता दें कि एक वेब पोर्टल से बातचीत में बिपाशा ने कहा- यह सिर्फ अफवाहें हैं जो कि पूरी तरह झूठ हैं। साथ ही उन्होंने रिक्वेस्ट की कि इस तरह के महत्वपूर्ण डिसकशन लोग उन पर ही छोड़ दें, और उन्हें तय करने दें।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

गौरतलब है कि बिपाशा ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में कहा था कि मैं करीना (करीना कपूर खान) और सैफ (सैफ अली खान) के लिए बहुत खुश हूं, उनका परिवार अब बड़ा हो रहा है। साथ ही उन्होंने पेरेंटहुड के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मुझे पसीना आ रहा है। सवाल दोहराए जाने पर भी उन्होंने कहा कि मुझे पेरेंटहुड के नाम पर पसीना आ रहा है। बिपाशा ने कहा कि अभी इस सब के बारे में सोचे जाने के लिए वक्त है। इस बारे में बाद करना अभी बहुत जल्दी होगी।

बता दें कि अंग्रेजी साइट स्पॉयब्वॉय की एक खबर के अनुसार करण और बिपाशा को एक गायने डॉक्टर के पास जाते हुए देखा गया था। खबर के मुताबिक बिपाशा पिछले कुछ महीनों से डॉक्टर के क्लिनिक के कई चक्कर लगा रही हैं। जब इस मामले में करण और बिपाशा से बात करने की कोशिश की गई तो किसी ने जवाब नहीं दिया। एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट से कहा कि बसु और ग्रोवर कुछ महीनों से डॉक्टर के क्लिनिक के कई चक्कर लगा चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 6:43 pm

सबरंग