ताज़ा खबर
 

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने समंदर किनारे मनाई अपनी शादी की पहली सालगिरह, देखिए तस्वीरें और वीडियो

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार एक्ट्रेस जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा करने वाली हैं। सलमान खान के साथ दा-बंग टूर पर जाने से पहले उन्होंने एक प्रोजेक्ट को साइन कर लिया है।
Author नई दिल्ली | April 30, 2017 17:25 pm
बिपाशा बसु वैसे तो करण से पहले जॉन अब्राहम और डिनो मोरिया को डेट कर चुकी हैं। वहीं करण भी दो मैरिज पहले कर चुके हैं। लेकिन फिल्म एलोन के सेट पर दोनों के बीच काफी इंटीमेट सीन्स हुए। इसी दौरान दोनों एक दूसरे काफी नजदीक आ गए। फिलहाल दोनों अपने प्यार को हर किसी के सामने हर जगह परवान चढ़ाते दिखते हैं। दोनों फिटनेस फ्रीक है और जिम हो या फिल्मी सेट हर जगह एक साथ काफी टाइम स्पेंट करते हैं। दोनों अपने वर्कआउट से फैंस को इंसपायरिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। ये कपल बॉलीवुड का हॉटेस्ट कपल है।

बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु काम से ब्रेक लेकर अपनी शादी की सालगिरह मनाने सी-साइड पर पहुंचे। सोशल नेटवर्किंस साइट्स पर तस्वीरें शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा- प्यार में एक बार फिर से जुड़ते हुए, मस्ती का वक्त #monekylove. इसके अलावा करण ने भी उसी लोकेशन से तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- वह हर चीज को आसान बना देती है। गौरतलब है कि बिपाशा पिछले कुछ वक्त से अपने घर से दूर सलमान खान के दा-बंग टूर का हिस्सा बनी हुई थीं। जब वह वापस मुंबई आईं तो उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने उन्हें एक प्यारी सी हग और किस के साथ रिसीव किया। करण और बिपाशा उन बॉलीवुड कपल्स में से हैं जो अपनी जिंदगी के ज्यादातर हिस्सों को फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद करते हैं।

मालूम हो कि 30 अप्रैल 2016 को यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे और बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शाद की ढेरों खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की थीं। बता दें कि पिछले साल हुई अपनी शादी के बाद बिपाशा बसु किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करके वो टच में जरूर रहती हैं। हालंकि उनके फैंस उन्हें काफी समय से बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। वो चाहते हैं कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्मों में वापसी करें लेकिन उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है।

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार एक्ट्रेस जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा करने वाली हैं। सलमान खान के साथ दा-बंग टूर पर जाने से पहले उन्होंने एक प्रोजेक्ट को साइन कर लिया है। एंटरटेनमेंट पोर्टल के सूत्रों के अनुसार बिपाशा जल्द ही इसकी घोषणा कर सकती हैं। इससे पहले बिपाशा को 2016 में भाई मस्ट बी क्रेजी के लिए शूटिंग करनी थी लेकिन यह प्रोजेक्ट शुरू ही नहीं हुआ था। बस अब यही उम्मीद करते हैं कि बसु किसी हॉरर फिल्म को साइन ना करें। बिपाशा और करण एक दूसरे को स्पेशल फील कराने को कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अक्सर वह दोनों अपने स्पेशल मॉमेन्ट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बिपाशा की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आई थी। जिसके बाद बिपाशा ने ट्विटर पर इस बात की सफाई दी।

Reunited with my love ❤️ Fun times❤️ #monkeylove

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

She makes everything look easy

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

Bliss #monkeylove

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.