April 26, 2017

ताज़ा खबर

 

इस डांस वीडियो में दिखाई देंगे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

वैसे अभी इसके लिए हमें इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि इससे पहले भी कपल को एमटीवी लव स्कूल -2 का कॉन्सेप्ट पसंद आया था। जिसे उन्होंने बजट इश्यू के बाद मना कर दिया गया था।

Author नई दिल्ली | November 11, 2016 14:31 pm
बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर।

बॉलीवुड के नए जोड़े बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को इन दिनों ढेर सारे ऑफर्स मिल रहे हैं। एक ट्रैवल शो होस्ट करने के बाद उन्होंने एमटीवी लव स्कूल-2 होस्ट करने का मौका मिला था। अब एक दिलचस्प ही ऑफर इस कपल को मिला है। एक टैबलॉयड की खबर पर विश्वास किया जाए तो दोनों को एक म्यूजिक वीडियो में काम करने के लिए अप्रोच किया गया है। दोनों को यह आइडिया काफी अच्छा लगा और वो इसके बारे में विचार कर रहे हैं। शादी से पहले ही करण और बिपाशा की जोड़ी काफी मशहूर हो चुकी थी। इसी वजह से कई प्रोड्यूसर उनके दरवाजे पर आकर दस्तक देने लगे थे। ये दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके फैंस उनसे साथ में किसी प्रोजेक्ट में काम करने के लिए कह रहे हैं। उन्हें गाने का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया और हो सकता है जल्द ही उनका निर्णय भी आए।

कॉफी विद करण सीज़न 5’ के पहले एपिसोड में कुछ इस तरह मस्ती करते दिखे शाहरुख खान और आलिया भट्ट

वैसे अभी इसके लिए हमें इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि इससे पहले भी कपल को एमटीवी लव स्कूल -2 का कॉन्सेप्ट पसंद आया था। जिसे उन्होंने बजट इश्यू के बाद मना कर दिया गया था। पहले इस जोड़े को पूरा सीजन और फिर कुछ एपिसोड्स को होस्ट करने के लिए कहा गया था। वैसे करण और बिपाशा को शो का कॉन्सेप्ट अच्छा लगा था। बता दें कि बॉलीवुड के न्यूलीवेड कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर कभी भी एक-दूसरे से प्यार का इजहार करने का मौका नहीं छोड़ते। सोशल मीडिया पर भी दोनों के फोटोज के साथ प्यारे मैसेजिस लिखे हुए दिख जाते है। लेकिन अब लगता है कि ये जोड़ा अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ने की तैयारियां कर रहा है।

अब खबरों पर विश्वास किया जाए तो बिपाशा बसु प्रेग्नेंट हैं और करण सिंह ग्रोवर के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। स्पॉयब्वॉय की एक खबर के अनुसार करण और बिपाशा को एक गायने डॉक्टर के पास जाते हुए देखा गया। बिपाशा ने पिछले कुछ महीनों से डॉक्टर के क्लिनिक के कई चक्कर लगा रही हैं। जब इस मामले में करण और बिपाशा से बात करने की कोशिश की गई तो किसी ने जवाब नहीं दिया। एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट से कहा कि बसु और ग्रोवर कुछ महीनों से डॉक्टर के क्लिनिक के कई चक्कर लगा चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 11, 2016 2:31 pm

  1. No Comments.

सबरंग