May 22, 2017

ताज़ा खबर

 

M.S.Dhoni:The untold story: अच्छी शुरुआत के साथ पहले दिन कमाए 21.3 करोड़

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का स्टेटस पता चलने से पहले तरण ने ट्विट करके अंदाजा लगाया था कि एमएस धोनी को बेहतर ओपनिंग मिलेगी और सुबह के शो भरे रहेंगे। चेन्नई में फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला।

क्रिकेटर एमएस धोनी पर बनी बायोपिक फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स आफिस पर अच्छी शुरुआत की। इस फिल्म का लोगों को बहुत समय से इंतजार था। ओपनिंग के मामले में फिल्म 2016 की लिस्ट में दूसरे नंबर पर  आ गई है। शुक्रवार को इसने 21.30 कोरड़ रुपए कमाए। मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म की कमाई से जुड़े स्टेटस की जानकारी दी। उन्होंने लिखा ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ ने पहले दिन ही शानदार प्रदर्शन किया है। ये साल 2016 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। बता दें कि पहले नंबर पर सुल्तान काबिज है। बायोपिक के लिहाज से देखा जाए तो यह काफी बड़ी ओपनर फिल्म है। लगता है कि शनिवार और रविवार को इसकी कमाई काफी तेजी से बढ़ेगी।

‘MS Dhoni द अनटोल्ड स्टोरी’ मूवी रिव्यू

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ ने लोगों के बीच काफी समय से ही दिसचस्पी बना रखी थी। चूंकी फिल्म धोनी की असल जिंदगी पर आधारित है, इसी वजह से लोग थिएटरों तक खींचे चले आए। अगर रिव्यू पर विश्वास किया जाए तो सुशांत ने दर्शकों को निराश नहीं किया है। सुबह के शो में दर्शकों की काफी भीड़ जुटी। तरण आदर्श ने 2016 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली पांच फिल्मों के नाम भी बताए।

 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का स्टेटस पता चलने से पहले तरण ने ट्विट करके अंदाजा लगाया था कि एमएस धोनी को बेहतर ओपनिंग मिलेगी और सुबह के शो भरे रहेंगे। चेन्नई में फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला। इस शहर में दिखा कि लोग उनसे कितना प्यार करते हैं। इस शहर में कई शो काफी सवेरे थे। न केवल मल्टीप्लेक्स बल्कि सिंगल स्क्रीन में भी हाउस फुल रहा।

Read Also: Review: एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, धोनी को पर्दे पर उतारने में कामयाब रहे सुशांत

चेन्नई के वेट्टरी थिएटर ने सुबह के आठ बजे से ही शो की शुरुआत कर दी थी। ये टाइम स्लॉट अमूमन तमिल के टॉप हीरो की फिल्मों को दिया जाता है। अपनी दोनों ही स्क्रीन पर इस  थिएटर एमएस धोनी को दिखा रहा है। बता दें कि एमएस धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया है। वहीं कियारा आडवाणी ने साक्षी का तो दिशा पटानी ने एक्स-गर्लफ्रेंड के किरदार में हैं। इसके साथ ही अनुपम खेर और भूमिका चावला भी अहम रोल में हैं।

Read Also: Take 5- धोनी के बारे में कितना जानते हैं सुशांत सिंह राजपूत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 1:58 pm

  1. No Comments.

सबरंग