December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss10: इंग्लिश झाड़ने पर किसे मिली सजा, पुल में नहातीं कंटेस्टेंट को देख किसे आया मजा और मनु-मोनालिसा के Kiss…

बिग बॉस सीजन 10 में 3 नवंबर के शो में जहां एक ओर काफी कुछ इंट्रेस्टिंग मोमेंट्स देखने को मिलते हैं तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट और सेलिब्रिटी की नोक-झोक भी देखने को मिलती है।

Author November 4, 2016 05:57 am
देखें यहां 3 नवंबर का बिग बॉस एपीसोड

बिग बॉस सीजन 10 में 3 नवंबर के शो में जहां एक ओर काफी कुछ इंट्रेस्टिंग मोमेंट्स देखने को मिलते हैं तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट और सेलिब्रिटी की नोक-झोक भी देखने को मिलती है। शो में दिन की शुरुआत मोनालिसा और इंडिया वालों के बीच अनबन से शुरू होती हैं। शो में बिग बॉस सभी हाउस मेंबर्स के सामने सेलिब्रिटी की ओर से कैप्चर किए गए कुछ सीक्रेट वाले टास्क के फोटोज को दिखाते हैं और बधाई देते हैं। गौरतलब है कि इस टास्क में इंडिया वालों को हार की मुहंकी खानी पड़ती है। इसलिए वे एक दूसरे को हार का जिम्मेदार ठहराते हैं। इसी बीच स्वामी ओम जी मनु और मोनालिसा के किसिंग सीन को लेकर हंगामा बरपाते नजर आते हैं। बता दें कि इससे पहले स्वामी जी की रोहन से भी बहस करते हैं।

स्वामी कहते हैं कि किसी भी टास्क में बदला लेना बहुत गलत है। वहीं रोहन भी स्वामी जी को चेतावनी देता है कि अगर अभी काम शुरू नहीं हुआ तो जेल में डाल दूंगा।

किसिंग सीन का तमाशा बनने के बाद लोपा मुद्रा और मोनालिसा पुल में जाकर बिकनी में नहाती हैं। दोनों इतनी लगती हैं कि शो के कंटेस्टेंट मनु की नजरें उन्हें घूरने पर मजबूर हो जाती हैं। वो पुल में नहातीं लोपा मुद्रा और मोनालिसा को घूरता रहता है। इसके बाद सभी सेलिब्रिटी मिलकर मनु की जमकर खिंचाई करते नजर आते हैं।

इसके बाद बिग बॉस सेलिब्रिटी और इंडियावालों को कहते हैं कि अपनी टीम में से एक-एक कंडीडेट को जेल में भेजने के लिए वोट करें। बिग बॉस के आदेश के बाद जहां सेलिब्रिटी करण का।

स्वामी और रोहन की बहस के बाद एक और बहस तब होती है जब गौरव और मोनालिसा के बीच गलतफहमी पैदा हो जाती है। शो में बानी, गौरव और राहुल को बिग बॉस फटकार लगाते हैं। बिग बॉस तीनों को शो में हिंदी बोलने को लेकर फटकारते हैं। इंग्लिश बोलने के लिए बिग बॉस तीनों को मशीन चलाने का दंड दिया जाता है, लिहाजा तीनों अपना पनिशमेंट टास्क शुरू करते हैं।

इसके बाद घरवाले आलार्म को लेकर चर्चा करते हैं। बिग बॉस के दंड देने के बाद भी बानी हिंदी में बात नहीं करती हैं। इसके बाद गौरव और बानी के बीच बहस शुरू हो जाती है।

तभी टास्क आलार्म बजने लगता है। आलार्म बजने के बाद सभी घरवाले उठ जाते हैं। अब देखना है कि कल के इम्युनिटी टास्क में कल क्या होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 4, 2016 5:13 am

सबरंग