December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss10: अंकित तिवारी ने ‘तेरी गलियां’ गाकर तोड़ी घर वालों की नींद, कैप्टन बनकर बानी ने किसी को दी सजा तो किसी को इनाम

कलर्स पर ब्रॉडकास्ट होने वाले सलमान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 12 नवंबर के एपीसोड की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म तुम बिन-2 की स्टार कास्ट की एंट्री से होती है। दिलचस्प ये है कि इस वक्त घर के सारे मेंबर्स सो रहे होते हैं और उन्हें सिंगर अंकित तिवारी अपनी जादुई आवाज में गाना गाकर उठाते […]

Author नई दिल्ली | November 12, 2016 05:29 am

कलर्स पर ब्रॉडकास्ट होने वाले सलमान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 12 नवंबर के एपीसोड की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म तुम बिन-2 की स्टार कास्ट की एंट्री से होती है। दिलचस्प ये है कि इस वक्त घर के सारे मेंबर्स सो रहे होते हैं और उन्हें सिंगर अंकित तिवारी अपनी जादुई आवाज में गाना गाकर उठाते हैं। अंकित के तेरी गलियां सॉन्ग की आवाज सुनकर सभी मेंबर्स चौकन्ना हो जाते हैं और अपने सामने फिल्म के बााकी दूसरे स्टार्स को पाते हैं।

इसके बाद अंकित के गाने की धुन पर सभी स्टार्स के साथ डांस करते हैं। डांस में लगता है हाउस के एक कपल्स की कैमेस्ट्री जबरजस्त देखने को मिल सकती है। सॉन्ग पर डांस करने के लिए मोनालिसी मनु पंजाबी का चुनाव करती हैं बजाए मनु गुर्जर के। वहीं लोपा गौरव और करण में गौरव को चुनती हैं।

अब बानी घर वालों के खिलाफ कुछ बड़े डिसीजन लेती हैं।

वहीं गौरव लाउडी कैप्टेंसी के नियमों के बारे में बताता है।

बानी सभी से अपने लिए सोने स्पेशल बेड की जगह डिसाइड करती हैं, जिसके चलते वाइस कैप्टन मोनालिसा नाराज हो जाती हैं और मनु पंजाबी को बताती हैं। बानी ने जो किया वो निर्णय ठीक नहीं है। इसके बाद आपस में सभी घर वाले बेड एलोकेसन को लेकर लड़ने लगते हैं।

 

इसके बाद बिग बॉस बानी को एक महत्वपूर्ण जिम्मेबारी सौंपते हैं, जो बानी के लिए कर पाना शायद बहुत कठिन होता है।

बानी सभी घर वालों के सामने मनवीर गुर्जर के डिसीजन को जल्दबाजी में लेने वाला कहती हैं।

इसके बाद बानी लोपा, मनवीर को घर के वर्तन साफ करने की सजा सुनाती हैं, जिसके बाद लोपा और मनवीर काफी नाराज नजर आते हैं। बानी की सजा सुनाने के बाद लोपा चिल्लाती हैं और उन्हें किस बात की सजा मिली उसका वैलिड रीजन पूछती हैं।

लोपा कहती हैं कि वो घर पर दो हफ्ते वो किसी के लिए खाना नहीं बनाएगी। इसके बाद बानी मनु पंजाबी को एक इनाम देने का डिसीजन लेती हैं, जिसके बाद लोपा और मनवीर बहुत नाजार हो जाते हैं।

 

लोपा बर्तन साफ करते हुए कहती हैं कि वो बानी से काफी नफरत करती हैं। बानी को बुरा लगता है और एक अच्छे कैप्टन की तरह वो भी खाना साईड कर देती हैं और कहती हैं कि जब तक वे खाना नहीं खाएगे वे भी नहीं खाएंगी।

इसके बाद मनु पंजाबी लोकेश के पास आकर बैठ जाते हैं और उनके साथ में शांति माहौल बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन बात इतनी बढ़ जाती है कि दोनों के बीच फिर बहस होने लगती है। इसके बाद मनु पंजाबी कहते हैं लोकेश उसने लिमिट क्रॉस कर दी है और अब वे उसका ऐसा वर्ताब उन्हें इरीटेट करता है।

 

इसके बाद बानी घर वालों में किसी 2 को जेल की सजा सुनाती हैं, लेकिन बाद में खुद को नर्वस फील करती हैं। क्योंकि उनके डिसीजन कोई खुश नहीं होता। बानी के लिए कैप्टनेंसी में एक दिन काफी हैवी रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 12, 2016 5:27 am

सबरंग