ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: मनवीर, रोहन और लोपा के पैर छूकर आंखों में आंसू लिए फिनाले रूम से बाहर निकलीं बानी

जहां दो दिन से लगातार बिग बॉस के घर का माहौल काफी खुशनमुा बना हुआ था। घर के सभी कंटेस्टेंट के बीच काफी कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन वीकेंड के वार के खत्म होने के बाद सोमवार 23 जनवरी को आए एपीसोड में घर वाले फिर से पहले की तरह एक दूसरे से लड़ते नजर आए।
Author नई दिल्ली | January 24, 2017 05:22 am

जहां दो दिन से लगातार बिग बॉस के घर का माहौल काफी खुशनमुा बना हुआ था। घर के सभी कंटेस्टेंट के बीच काफी कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन वीकेंड के वार के खत्म होने के बाद सोमवार 23 जनवरी को आए एपीसोड में घर वाले फिर से पहले की तरह एक दूसरे से लड़ते नजर आए।  बिग बॉस घर वालों सभी घर वालों को फिनाले रूम में बुलाकर एक अनोखा टास्क देते हैं, जिसके तहत सभी घर वालों को दूसरे की कमजोरी गिनाकर घंटी बजते ही फिनाले रूम से किसी एक को बाहर निकालना होता है। मनवीर, बानी, रोहन और लोपा चारों को एक दूसरे की ताकत और कमजोरी बतानी है और खुद को सही साबित करके किसी दूसरे कंटेस्टेंट को कमरे से बाहर भेजकर उन्हें नॉमिनेट करना है। सबसे पहले काफी तीखी बहस के बाद रोहन और लोपा बानी को बाहर भेजने के लिए कहते हैं। वहीं मनवीर बानी को सपोर्ट करते हैं और रोहन को बाहर आने के लिए कहती हैं।

बानी भी रोहन को बाहर आने के लिए कहती है। लगातार रोहन और लोपा द्वारा बार-बार  बानी को बाहर आने के लिए मजबूर किया जाता है। इस बानी जोर-जोर चिल्लाती हैं और रोती भी हैं।  बानी काफी गाली-गलौच भी करती हैं। बाद में अपनी गुस्ताखियों के लिए कैमरे के सामने माफी मांगती हैं और सभी के पैर छूतीं। बानी एक बार नहीं करीब दो से तीन बार घर वालों के पैर छूती हैं और फिनाले रूम से बाहर निकल आती हैं। बाहर बानी को मनु कंसोल करते हैं।

वहीं बिग बॉस मनु को सीक्रेट टास्क देते हैं कि उनके अनुमान के मुताबिक कौन सबसे पहले घर से बाहर आएगा। शर्त के अनुसार मनु का अनुमान बानी का नाम सही होने पर शो की प्राईस मनी में एक लाख रुपए की राशि जोड़ दी जाएगी। वे उन्हें शो की प्राईस मनी बताते हैं जो अब कितनी रह गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.